Bollywood Actor Kamaal R Khan Demands To Politician For Donate 10 Crore Rupees Over Covid 19 – बॉलीवुड एक्टर ने Covid- 19 पर नेताओं से की 10 करोड़ दान करने की मांग, बोले


खास बातें

  1. कोरोनवायारस को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने नेताओं से की पैसे दान करने की मांग
  2. एक्टर ने कहा कि इनके पास जो है वह पब्लिक का ही है…
  3. कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है. भारत में कोरोनावायरस के कारण कई फिल्मी कलाकारों ने दान भी दिये हैं. कोरोनावायरस को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि हर नेता को कोरोनावायरस के लिए कम से कम 10 करोड़ रुपये दान करने चाहिए. इसके आगे उन्होंने लिखा कि जो इनके पास है वह सब पब्लिक का ही तो है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में नेताओं को पैसे दान करने की सलाह दी. उन्होंने लिखा, “हर राजनेता को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए करीब 10 करोड़ रुपये दान करने चाहिए. जो इनके पास है वो सब पब्लिक का ही तो है.” बता दें कि कोविड 19 के लिए प्रकाश राज, कमल हासन, राहत इंदौरी और कई बॉलीवुड कलाकारों ने दान दिये. वहीं, टीवी के सुपरस्टार कपिल शर्मा ने भी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये पीएम रिलीफ फंड में दान दिये. वहीं, कमाल आर खान की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक कुल 694 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, साथ ही 16 लोगों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को तीन COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढ़ गई है. इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. पूरे देश में सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो रहा है.