Bollywood Actor Kamaal R Khan Tweet And Says We fighting To Go Out To Buy Grocery


राशन खरीदने के लिए इस बॉलीवुड एक्टर के घर हो गई लड़ाई, ट्वीट कर बोले-'मैं मर जाऊं तो...'

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • राशन खरीदने के लिए बॉलीवुड एक्टर के घर हुई लड़ाई
  • ट्वीट कर बोले-‘मैं मर जाऊं तो…’
  • खूब वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

भारत सहित कई देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन लागू है. ऐसे में सभी कलाकार अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने घर का एक किस्सा शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट किया: “आज हमें घर का राशन खरीदना पड़ेगा. इसके लिए हम चारों आपस में बाहर जाने के लिए लड़ रहे हैं. मैं कह रहा हूं अगर मैं मर जाऊं तो अब कोई समस्या नहीं. मेरी पत्नी कह रही है कि अगर वह मर जाएगी तो कोई बात नहीं. फैजल कह रहा है कि वह 21 साल का है इसलिए कोरोना उस पर असर नहीं कर सकता. फराह को लगता है कि कोरोना उसके छू नहीं सकता क्योंति वो 16 साल की है.”

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस तरह लॉकडाउन के बीच अपने घर का यह प्यार भरा किस्सा शेयर किया है. उनके इस ट्वी पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

बता दें कि भारत सहित पूरी दुनिया में इस वायरस की दहशत है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं.