Bollywood Actor Kamaal R Khan Tweet On Farah Khan And Shah Rukh Khan – बॉलीवुड एक्टर ने फराह खान पर साधा निशाना, कहा


खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने फराह खान पर साधा निशाना
  2. कहा- उन्होंने शाहरुख खान का करियर…
  3. खूब वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन चर्चा है कि वो जल्द ही कोई फिल्म साइन कर सकते हैं. शाहरुख खान को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने  हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर को बर्बाद करने का जिम्मेदार फराह खान (Farah Khan) को ठहराया. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Angrezi Medium Movie Review: बेमिसाल इरफान खान और जानदार दीपक डोबरियाल, जानें कैसी है ‘अंग्रेजी मीडियम’

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: “स्वघोषित निर्देशक फराह खान (Farah Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर को बर्बाद करने की जिम्मेदार हैं. उन्होंने अपनी सबसे खराब फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ से उनका करियर खराब किया. और दुर्भाग्यवश शाहरुख खान इसके बाद भी दिलवाले, फैन, रईस, जीरो जैसी खराब फिल्में कर रहे हैं.” कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में शाहरुख खान को लेकर फराह खान पर निशाना साधा.

लड़की के चेहरे पर जबरदस्ती रंग लगाने लगे लड़के, Video शेयर कर गीतकार बोले- ये है आपकी होली, शर्म आती है…

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्वीट खूब वायरल भी होता है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…