Bollywood Actor Kamaal R Khan Tweet On Pm Narendra Modi Lockdown And Workers – लॉकडाउन में मजदूरों की हालात पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, लिखा


खास बातें

  1. लॉकडाउन को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  2. मजदूरों की हालात को लेकर किया ट्वीट
  3. खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते मंगलवार को देश में संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसमें मजदूर पैदल ही अपने गांव की तरफ निकल पड़े. पुलिस उनके साथ काफी सख्ती से पेश आई. मजदूरों की इस हालात पर देश के जाने-माने लोग लगातार चिंता जता रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

टिप्पणियां

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: “पीएम मोदी जी ने  21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) से फिर साबित कर दिया है कि वह अच्छा काम करने की कोशिश करते हैं लेकिन हमेशा जल्दबाजी में गलत करते हैं. वह कुछ भी करने से पहले ठीक से नहीं सोचते. उनका इरादा गलत नहीं है लेकिन फिर भी गलत हो जाता है. लॉकडाउन में 24 घंटे की देरी  सभी के लिए सही निर्णय हो सकता था.” कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 834 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है. वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है. कोरोनावायरस खतरे को देखते हुए सरकार ने गुरुवार को 1.70 लाख करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा की जबकि भारतीय रिजर्व ने कोरोनावायरस से अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए रेपो दर, सीआरआर में कटौती और बैंकों को कर्ज की किस्त पर वसूली से तीन महीने तक रोक की अनुमति दी है.