Bollywood Actor Zeeshan Ayyub Appeal To Muslims For Read Namaz At Home Coronavirus – जीशान अय्यूब ने Coronavirus को लेकर की मुसलमानों से अपील, बोले


नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) को खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश की जनता से रविवार को कर्फ्यू लगाने की अपील भी की है. देश के कई हिस्सों में स्कूल और कॉलेजों समेत दफ्तरों, सिनमाघरो, मॉल्स और पब्लिक जगहों को भी बंद कर दिया है. अब कोरोनावायरस को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट कर मुसलमानों से एक अपील की है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. लगभग सभी समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub Twitter) ने मुसलमानों से अपील करते हुए लिखा, “सारे मुस्लिमों से उम्मीद और अपील है, कि कोरोना का खतरा टलने तक, नमाज़ घर पर ही पढ़ें.”


जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने आगे लिखा, “कोरोना (Corona) से पूरे देश को मिल के लड़ना है. सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है.” जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने लिखा है,  “जो लोग नमाज मस्जिद में ही अदा करने की ज़िद लिए बैठे हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गयी तो ‘खून’ का इल्ज़ाम लगेगा. जो शायद शिर्क के बाद सबसे बड़ा गुनाह है.”

टिप्पणियां


एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) के ये दोनों ही ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के 63 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार की शाम को देश में इस संक्रमण के कुल मामले आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 236 हो गये जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Central Health Ministry) का आंकड़ा 223 है. जिनमें अभी तक 4 लोगों की जान जा चुकी है.