Bollywood Director Anubhav Sinha Tweet Viral During Coronavirus Says No Religion Is In Danger – बॉलीवुड डायरेक्टर ने कोरोनावायरस के बीच कसा तंज, बोले


खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर ने धर्म को लेकर किया ट्वीट
  2. एक्टर ने कहा कि कुछ दिनों से कोई धर्म खतरे में नहीं है…
  3. अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर जहां सब एहतियात बरतने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने धर्म को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि कई दिनों से कोई धर्म खतरे में नहीं आया है. इसके आगे अनुभव सिन्हा ने यह भी पूछा कि सब ठीक तो है ना…अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में धर्म को लेकर सवाल किया और कहा, “कुछ दिनों से कोई धर्म खतरे में नहीं है? सब ठीक है ना?” इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने दिहाड़ी मजदूरों को लेकर भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि इन्हें हमारे शहर वापस नहीं आना चाहिए. अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, “इन दिहाड़ी मजदूरों को हमारे शहर हमारे जीवन को सरल बनाने के लिए वापस नहीं आना चाहिए. उनके समय और प्रयास के लिए हमें अधिक चुकाना चाहिए क्योंकि हमने उन्हें उनके संकट के समय में असहाय बना दिया. हम उनकी मदद के लायक नहीं हैं.”

टिप्पणियां

बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह कई चीजों को लेकर तंज भी कसते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो देश में अब तक कुल 694 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, साथ ही 16 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी.