Bollywood Director Onir Shares Video Of People Dancing During Janta Cufew – जनता कर्फ्यू में एक-दूसरे के कंधे पर चढ़कर नाचने लगे लोग तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले

Bollywood Director Onir Shares Video Of People Dancing During Janta Cufew – जनता कर्फ्यू में एक-दूसरे के कंधे पर चढ़कर नाचने लगे लोग तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले


खास बातें

  1. जनता कर्फ्यू के बीच एक-दसूरे के कंधे पर चढ़कर नाचने लगे लोग
  2. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने शेयर किया वीडियो
  3. ओनिर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

‘जनता कर्फ्यू’ (Janta Curfew) से जुड़े कई ऐसे वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग शाम पांच बजे के बाद घर से बाहर निकल आए और कहीं झुंड में नाचते दिखाई दे रहे हैं तो कहीं करतब करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भारत में कई जगह कई मूर्ख पांच बजे जश्न मना रहे हैं. ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

अपने ट्वीट में ओनिर (Onir) ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें लोग गलियों में निकलकर एक-दूसरे के कंधे पर चढ़कर नाचते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “कई जगह भारत में कुछ मूर्ख पांच बजे जश्न मना रहे हैं. आप लोगों ने हमारे पीएम की सोशल डिस्टेंसिंग और जनता कर्फ्यू को नीचा दिखा रहे हैं. कर्फ्यू अभी भी लगा हुआ है.” बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने इसी तरह के वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें लोग या तो रैलियां निकालते नजर आ रहे हैं तो कहीं गलियों में ही नाचते हुए दिखाई दिये.

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) सोशल मीडिया पर अपने विचारों को लेकर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने विचार बेबाकी से पेश करते हैं, साथ ही कई समसामयिक मुद्दों पर जमकर निशाना भी साधते हैं. वहीं बीते दिन जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने डॉक्टर्स और कोरोनावायरस (Coronavirus) की जंग से लड़ रहे लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए जनता से शाम पांच बजे थाली, शंख और ताली बजाने की बात की थी तो वहीं लोग कई जगह रैली निकालते और नाचते हुए दिखाई दिए. इसके अलावा बता दें कि भारत में अब तक कोरोनावायरस से करीब 7 लोगों की मौत हो चुकी है. 

 


Leave a Reply