Bollywood Lockdown ; Shooting of all films and TV shows will closed till 31 March Due to corona outbreak | बॉलीवुड में लॉकडाउन की घोषणा, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक बंद रहेगी

Bollywood Lockdown ; Shooting of all films and TV shows will closed till 31 March Due to corona outbreak | बॉलीवुड में लॉकडाउन की घोषणा, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक बंद रहेगी


  • सभी शूटिंग स्पॉट्स पर सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था करने और साफ-सफाई का ध्यान रखने के निर्देश दिए गए
  • 19 मार्च से सभी फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग बंद, देश-विदेश में शूटिंग कर रहे यूनिट को वापस बुलाने के लिए कहा गया 

दैनिक भास्कर

Mar 15, 2020, 09:24 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस की वजह से इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने रविवार को आधिकारिक रूप से 19 से 31 मार्च तक सभी शूट्स को रोकने का फैसला किया है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े संगठनों की रविवार को मीटिंग हुई। इसमें फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (एफडब्ल्यूआईसीई), इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन (आईएमपीपीए), वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन (डब्ल्यूआईएफपीए), आईएफपीटीसी और गिल्ड के सदस्य शामिल हुए। बैठक में निर्माताओं से कहा गया है कि वह अगर देश या विदेश में कहीं भी शूटिंग कर रहे हैं तो अपनी यूनिट को वहां से वापस ले आएं।

मीटिंग में ऑल इंडिया फिल्म एम्प्लाइज काॅन्फेडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और फेडरेशन के मुख्य सलाहकार और डायरेक्टर एसोसिएशन के अशोक पंडित के अलावा इंपा के प्रेसिडेंट टीपी अग्रवाल , एक्जीक्यूटिव मेंबर अभय सिन्हा और वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट संग्राम शिर्के और आईएफपीटीसी के जेडी मजीठिया, निर्माता टीनू वर्मा, प्रदीप सिंह तथा गिल्ड के पदाधिकारी मौजूद थे।

30 मार्च को दोबारा होगी मीटिंग

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज में पांच लाख से ज्यादा सदस्य हैं। मीटिंग में यह भी फैसला लिया गया है कि निर्माता कोरोनावायरस से बचाव के लिए शूटिंग लोकेशन पर एहतियाती उपाय करें। सभी शूटिंग स्पॉट्स पर सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था करें और साफ-सफाई पर ध्यान दें। शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी, इसके लिए एक बार फिर 30 मार्च को मीटिंग के बाद फैसला लिया जाएगा।


Leave a Reply