Bollywood Writer Manoj Mantashir Tweet on Jennifer Haller First Covid 19 Caccine Volunteer – इस महिला ने खुद पर टेस्ट करवाई CoronaVirus की Vaccine, बॉलीवुड लेखक बोले

Bollywood Writer Manoj Mantashir Tweet on Jennifer Haller First Covid 19 Caccine Volunteer – इस महिला ने खुद पर टेस्ट करवाई CoronaVirus की Vaccine, बॉलीवुड लेखक बोले


खास बातें

  1. कोरोना वैक्सीन पर चल रहा है काम
  2. यह महिला बनीं वॉलंटियर
  3. खुद पर टेस्ट करवाई कोविड 19 वैक्सीन

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से को लेकर दुनिया भर में वैक्सीन ईजाद करने की कवायद चल रही है. अमेरिका के सिएटल स्थित कायजर परमानेंते वाशिंगटन रिसर्च इंस्टीट्यूट में कोविड 19 (Covid 19 Vaccine) की वैक्सीन का परीक्षण एक महिला पर किया गया है. जेनिफर हालर नाम की महिला ने इस वैक्सीन का शॉट के लिए खुद हामी भरी थी. जेनिफर हालर (Jennifer Haller) की इस हिम्मत को लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन आया है और जेनिफर की हिम्मत की सराहन की जा रही है. बॉलीवुड के मशहूर लेखक और शायर मनोज मुंतशिर (Manoj Mantashir) ने जेनिफर हालर को लेकर एक ट्वीट किया है और उनकी हिम्मत के लिए उनकी तारीफ भी की है. 

टिप्पणियां

शायर मनोज मुंतशिर (Manoj Mantashir) ने जेनिफर हालर (Jennifer Haller) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘#JenniferHaller ने अपनी जान दांव पर लगाकर #CoronaVirus की vaccine अपने ऊपर test की. दोबारा कभी औरत की हिम्मत पर शक मत करना.’ इस तरह से उन्होंने महिलाओं की हिम्मत को सराहा है. 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक जेनिफर हालर  (Jennifer Haller) 43 वर्षीय एक टेक कंपनी में काम करने वाली ऑप्रेशंस मैनेजर हैं. कोरोनावायरस से बचने वाली वैक्सीन का परीक्षण छह हफ्तों में 45 वॉलंटियर्स पर किया जाएगा, जिसमें 18 से 55 साल के लोग शामिल हैं. वहीं अगर भारत में कोरोनावायरस के मामलों की बात करें तो यह संख्या 147 पहुंच गई हैं. जिसमें 122 भारतीय नागरिक और 25 विदेशी नागरिक शामिल हैं.


Leave a Reply