British PM infected with Corona Prime Minister Narendra Modi tweeted this – ब्रिटिश पीएम के कोरोना से संक्रमित होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया यह ट्वीट


नई दिल्ली:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के शिकार हो गए हैं. बोरिस जॉनसन की ‘कोविड 19 (Covid-19)’ की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी बोरिस जॉनसन ने ट्वीट के जरिये दी है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) को एक योद्धा बताया है और कहा है कि वो इस संकट से बाहर आ जाएंगे. अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है कि आप आप एक योद्धा हैं और आप इस चुनौती को भी पार करेंगे. आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना और स्वस्थ्य ब्रिटेने के लिए शुभकामनाएं”

टिप्पणियां

गौरतलब है कि ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने ट्वीट कर लिखा था, ‘पिछले 24 घंटों में मुझमें हल्के लक्षण दिखे हैं और मेरी कोरोनावायरस (Coronavirus) की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में जा रहा हूं लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा. हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं.’ इस तरह उन्होंने खुद के कोरोनावायरस होने की खबर दी थी.

बता दें कि कोरोना संकट पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चीन के राष्ट्रपति से बात की है. अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा है, “चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ अभी बहुत अच्छी बातचीत हुई. विश्व  के बड़े हिस्से में विध्वंस करने वाले कोरोनावायरस पर बहुत विस्तार से चर्चा की गई. इस मामले पर चीन ने बहुत कुछ किया है और वायरस की एक मजबूत समझ विकसित की है. हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं”