Chetan Bhagat Tweet Over Coronavirus Says The Ultimate Fantasy of a Generation Has Come True – चेतन भगत ने कोरोनावायरस को लेकर किया Tweet, बोले

Chetan Bhagat Tweet Over Coronavirus Says The Ultimate Fantasy of a Generation Has Come True – चेतन भगत ने कोरोनावायरस को लेकर किया Tweet, बोले


खास बातें

  1. चेतन भगत ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  2. लेखक ने कहा कि इस पीढ़ी की हसरत पूरी हो गई
  3. चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोग सावधानियां बरतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. कई बॉलीवुड कलाकारों ने कोरोनावायरस के कारण खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कहा कि घर पर होते हुए भी हम दुनिया की किसी न किसी तरह मदद कर रहे हैं. इस तरह एक पीढ़ी की कल्पना सच हो रही है. चेतन भगत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में लिखा, “घर पर होते हुए, कुछ न करते हुए केवल सोशल मीडिया पर होते हुए भी हम किसी न किसी तरह दुनिया की मदद कर रहे हैं. एक पीढ़ी की हसरत सच हो गई.” इसके अलावा चेतन भगत ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लोगों से समय का सदुपयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा, “इस समय का सदुपयोग करने की जरूरत है. वायरस अपना समय लेगा और सभी सरकार इससे लड़ने के लिए पूरा प्रयास कर रही है. हर घंटे वायरस के बारे में अपडेट पाना हमारे लिए सहायक नहीं है. आत्म-विकास के लिए इस समय का उपयोग करें.”

टिप्पणियां

बता दें कि चेतन भगत (Chetan Bhagat) अपने विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. अपने ट्वीट के जरिए वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे मरने वालों की संख्या चार हो चुकी है. वायरस को लेकर बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा था, जिसके तहत पीएम मोदी ने लोगों से सड़क या मोहल्लों में न निकलने की अपील की थी. वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब एक जगह पर 20 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी है.


Leave a Reply