Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra says Jungle Raj is increasing in Uttar Pradesh – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा – उत्तर प्रदेश में बढ़ता जा रहा है ‘जंगलराज’

Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra says Jungle Raj is increasing in Uttar Pradesh – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा – उत्तर प्रदेश में बढ़ता जा रहा है ‘जंगलराज’


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा - उत्तर प्रदेश में बढ़ता जा रहा है ‘जंगलराज’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध की कुछ हालिया घटनाओं का हवाला देते हुए सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य में ‘जंगलराज’ बढ़ता जा रहा है, लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार दिखावे के लिए तबादले के अलावा कुछ नहीं कर रही है. प्रियंका ने यह सवाल भी किया कि क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने खबरें देखना छोड़ दिया है?

यह भी पढ़ें

उन्होंने गोरखपुर एवं कुछ अन्य जिलों में अपराध की घटनाओं से जुड़ी खबरें शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ क्या उत्तर प्रदेश के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? उप्र में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं.” कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘‘ मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र (गोरखपुर) में अपहरण की घटना घटी है. कासगंज में हत्याकांड. लेकिन दिखावे के लिए कुछ तबादलों के अलावा और कुछ होता ही नहीं है. जंगलराज बढ़ता जा रहा है.” 

गौैरतलब है कि प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमलावर रही हैं.हाल ही में उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के खिलाफ तैयारियां नाकाफी है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री इसे सदी का सबसे कमजोर वायरस जैसे ‘बचकाना बयान’ देकर जवाबदेही से बच रहे हैं. प्रियंका कोरोनावायरस को लेकर राज्य सरकार की आलोचना करती रही हैं और उनका आरोप है कि सरकार कोरोनावायरस महामारी से निपटने के बजाय प्रचार में लगी हुई है.

VIDEO: क्या अब यूपी में रहेंगी प्रियंका ?

Leave a Reply