Corona virus affected husband was hospitalized woman turned out to celebrate Holi – कोरोना वायरस से पीड़ित पति था अस्पताल में भर्ती, महिला होली मनाने मायके निकली


कोरोना वायरस से पीड़ित पति था अस्पताल में भर्ती, महिला होली मनाने मायके निकली

कोरोना वायरस से पीड़ित गूगलकर्मी की पत्नी क्वारनटाइन से भाग निकली थी.

आगरा/नई दिल्ली :

बेंगलुरु में कार्यरत एक गूगल कर्मचारी की पत्नी जो कि क्वारनटाइन से भाग निकली थीं, को शुक्रवार को आगरा से पकड़ा गया है. महिला के पति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. महिला के भाग निकलने की खबर मिलते ही महिला को तलाश किया जा रहा था. महिला पहले बेंगलुरु से दिल्ली पहुंची और वहां से फिर आगरा के लिए ट्रेन ली. महिला होली मनाने के लिए अपने माता-पिता के घर आई हुई थी. महिला को आगरा की रेलवे कॉलोनी से पकड़ा गया. पकड़े जाने के बाद 25 वर्षीया महिला को आगरा के सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज के एक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. जहां महिला पर निगरानी रखी जा रही है. महिला के सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.  

टिप्पणियां

इस बीच महिला के परिजनों से कहा गया है कि वे घर में ही 14 दिन के क्वारनटाइन में रहें. परिवार के अन्य लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. बता दें कि गूगल कर्मी और उनकी पत्नी इटली से हनीमून मना कर लौटे थे. फिलहाल गूगल कर्मी को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया है.