Coronavirus: Congress President Sonia Gandhi Wrote Letter to Raebareli DM Subhra Saxena – सोनिया गांधी ने रायबरेली के जिलाधिकारी को लिखी चिट्ठी, कहा- कोरोनावायरस आपदा के लिए जितने फंड की जरूरत हो…


नई दिल्ली:

रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को पत्र लिखकर जनपदवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर व अन्य समान उलब्ध कराने के लिए डीएम को पत्र लिखा है. सांसद सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा, “कोरोना एक वैश्विक महामारी है. दुनियाभर के तमाम देश इसकी भयंकर चपेट में हैं. हमारे देश में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोना आपदा से मदद के लिए जिलाधिकारी मेरी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, निर्गत कर सकती हैं. मैं इसकी संस्तुति करती हूं.”

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से की फोन पर बात, कोरोनावायरस के खिलाफ पश्चिम बंगाल के कामों की तारीफ की: सूत्र

उन्होंने आगे लिखा है, “रायबरेली की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी बरतें. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करें. सतर्कता और जागरूकता ही कोरोना से बचने का विकल्प है.” सोनिया गांधी ने इसके साथ ही योगी सरकार से गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए. उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है. 

कोरोना वायरस: दवाओं की होम डिलेवरी कराएगी सरकार, सिर्फ इन रोगियों को मिलेगी सुविधा

टिप्पणियां

उन्होंने यह भी लिखा है, “किसी भी बेसहारा को भूखा न सोने दिया जाए. रायबरेली की जनता की प्रतिनिधि होने की हैसियत से मुझसे जिस किसी प्रकार का सहयोग चाहिए, उसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं.”

Video: लॉकडाउन के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आए राजनेता