coronavirus impact : The boy hanged if he could not get out of the house in lockdown, the young man who returned from Sri Lanka in Tamil Nadu was bitten by teeth and killed the woman | लॉकडाउन में घर से नहीं निकल पाया तो युवक ने लगाई फांसी, तमिलनाडु में श्रीलंका से लौटे युवक ने दांतों से काटकर महिला को मार डाला 


  • श्रीलंका से लौटने पर होम क्वारैंटाइन में रखा गया था युवक, घर से नग्न अवस्था में भाग निकला 
  • सूरत में फांसी लगाने वाला युवक 21 साल का था, लॉकडाउन के चलते नौकरी छूटने पर घर आ गया था  

दैनिक भास्कर

Mar 28, 2020, 08:24 PM IST

नई दिल्ली. कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देश भर में लगाया गया लॉकडाउन लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। इसका असर लोगों की मानसिक स्थिति पर पड़ने लगा है। लोग तनाव में आकर गलत कदम उठाने लगे हैं। शनिवार को ऐसे ही रोंगटे खड़े कर देने वाले दो मामले सामने आए हैं। एक तरफ सूरत में एक 21 साल के लड़ने ने घर से बाहर न निकल पाने की वजह से फांसी  लगा ली। वहीं दूसरी ओर तमिलनाडु में श्रीलंका से लौटा एक युवक मानसिक विक्षिप्त सा हो गया। होम क्वारैंटाइन के दौरान वह नग्न अवस्था में घर से भाग निकला और पड़ोस की एक बुजुर्ग महिला को दांत से काटकर मार डाला।    

जामनगर में 21 साल के लड़के ने लगाई फांसी
21 दिन की लॉकडाउन से तंग आकर जामनगर में एक 21 साल के कौशिक मंडेरा ने फांसी लगा ली। कौशिक राजकोट में मजदूरी करता था। लॉकडाउन के चलते वह जामनगर पहुंचा था। 4 दिनों से लॉकडाउन के चलते वह घर से नहीं निकल पा रहा था। कौशिक के पिता ने पुलिस को बयान दिया है कि घर से बाहर न निकल पाने के चलते वह परेशान हो गया था। रात में उसने फंखे पर दुपट्‌टा के सहारे फांसी लगा ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

तमिलनाडु में बुजुर्ग महिला को काट डाला
तमिलनाडु के थेनी जिले में एक 32 वर्षीय युवक ने पड़ोस की बुजुर्ग महिला को दांतों से काटकर मार डाला। आरोपी युवक की पहचान मणिकंदन के रूप में हुई है। कुछ दिनों पहले ही वह श्रीलंका से लौटा था। तब से उसे होम क्वारैंटाइन किया गया था। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को वह नग्न अवस्था में घर से भाग निकला और पड़ोस की एक बुजुर्ग महिला पर उसने हमला कर दिया। महिला को उसने कई बार दांतों से गर्दन पर काटा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मणिकंदन को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी कोरोना की जांच की गई है। पुलिस के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है।