Coronavirus spreading rapidly in Pakistan, cases of infection increase 53 – Coronavirus: पाकिस्तान में भी तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 53


खास बातें

  1. पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 53 केस
  2. रविवार को रिपोर्ट किए गए 18 नए केस
  3. जल्द PAK को संबोधित करेंगे इमरान खान

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) के इस्लामाबाद में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए हैं, जिससे देश में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है. पाकिस्तान के दक्षिणी सिंध प्रांत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या दोगुनी हो गई है. रविवार को 18 नए मामले सामने आए. पंजाब प्रांत में पहले दो मामले सामने आए. ये मामले लाहौर और इस्लामाबाद में दर्ज किए गए. सिंध सरकार के प्रवक्ता मुर्तजा वाहाब ने कहा कि 13 मामले तब सामने आए, जब श्रद्धालुओं के एक समूह के तफ्तान सीमा से सुक्कुर शहर पहुंचने पर कोरोना वायरस की जांच की गई.

पाकिस्तान में मंगलवार को कोरोना वायरस के मामलों में अचानक वृद्धि देखी गई, जब नए मामले देश में सामने आए. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने शनिवार को कहा कि वह देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए उठाये जा रहे कदमों की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी कर रहे हैं.

Coronavirus: मुंबई पुलिस ने समूह यात्रा पर रोक लगाने के लिए धारा 144 लागू की

इमरान खान ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह इससे निपटने के लिए उपायों के बारे में लोगों को विश्वास में लेने के लिए जल्द ही देश को संबोधित करेंगे.

टिप्पणियां

VIDEO: कोरोना वायरस से जुड़ी 10 अहम बातें

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)