coronavirus updates in maharashtra: 2 more covid 19 positive cases in mumbais dharavi – मुंबई के धारावी में कोरोना के 2 औऱ पॉजिटिव मिले, अब तक यहां 5 मामले आ चुके हैं सामने


मुंबई के धारावी में कोरोना के 2 औऱ पॉजिटिव मिले, अब तक यहां 5 मामले आ चुके हैं सामने

Maharashtra Coronavirus Updates: धारावी से अब तक कोरोनावायरस के 5 मामले सामने आ चुके हैं

मुंबई:

Coronavirus Updates in Maharashtra: एशिया की सबसे बड़ी बस्ती मुंबई में स्थित धारावी में कोरोनावायरस के संक्रमण के दो और मामले सामने आए हैं. इनको मिलाकर अब तक यहां से 5 माले सामने आ चुके हैं. नए मामलों में एक 30 साल की महिला शामिल है जो इसी वायरस के संक्रमण से मृत हो चुके पुरुष के इलाके की ही रहने वाली है. जबकि एक 48 साल का पुरुष है जो धारावी के ही एक स्लम का रहने वाला है. इससे पहले दो मार्च को यहां से दूसरा मामला सामने आया था जबकि पहला मामला एक मार्च को सामने आया था. देशभर में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. भारत में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं. 

भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा.