Covid-19: Three new cases confirmed in Tamil Nadu, number of infected people reached 31 – Covid-19: तमिलनाडु में तीन नए मामलों की पुष्टि, संक्रमित लोगों की संख्या 31 तक पहुंची


खास बातें

  1. 24 वर्षीय एक व्यक्ति समेत तीन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि
  2. गुरुवार को विदेश से लौटा था संक्रमित व्यक्ति
  3. अब पीड़ितों की कुल संख्या 31 तक पहुंच गई है.

चेन्नई:

टिप्पणियां

तमिलनाडु में बृहस्पतिवार को विदेश से लौटे 24 वर्षीय एक व्यक्ति समेत तीन लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. अब पीड़ितों की कुल संख्या 31 तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इन नए तीन मामलों में एक व्यक्ति दुबई से लौटा था. वहीं दूसरा व्यक्ति लंदन से लौटा था और उसके संपर्क में 65 वर्षीय एक महिला आईं थी. स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि एक मामला त्रिची का है. मरीज पृथक और स्थिर हालत में है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि अन्य दो मामले चेन्नई के हैं और दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. राज्य में कुल 31 मामलों की पुष्टि हुई है जिनमें से एक को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वहीं एक महिला की मौत भी हुई है.

अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से ट्रेन यात्रा करके राज्य में पहुंचा 20 वर्षीय व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित मिला था और उसका इलाज राजीव गांधी गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में किया गया है और उसे जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)