Delhi Coronavirus Updates: Tughlakabad Extension becomes the third largest hotspot in Delhi – दिल्ली का तुग़लकाबाद एक्सटेंशन तीसरा सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बना, 38 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए


दिल्ली का तुग़लकाबाद एक्सटेंशन तीसरा सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बना, 38 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Delhi Coronavirus Updates: तुगलकाबाद एक्सटेंशन में पहले 3 लोग करोना पॉजिटिव थे

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus Updates: दिल्ली का तुग़लकाबाद एक्सटेंशन शहर में तीसरा सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है. यहां कोरोनो से 38 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. पहले 3 लोग करोना पॉजिटिव थे, जिसमें एक परचून की दुकान का मालिक था. इसके बाद यहां की 26 और 27 नम्बर गली के 94 लोगों की मेडिकल जांच हुई जिसमें 35 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके साथ ही अब यहां कुल 38 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. गली नम्बर 26 और 27 को सील कर दिया गया है. इससे पहले मरकज़ और चांदनीमहल इलाके में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे.

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को कहा- दिल्ली में अभी लॉकडाउन में कोई ढील नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा कि पिछले दो-ढाई महीनों में विदेशों से जो लोग आए वो सबसे ज्यादा दिल्ली में आए हैं क्योंकि यह देश की राजधानी है. इसलिए सबसे ज्यादा मार दिल्ली को बर्दाश्त करनी पड़ी. मरकज के चलते भी जो हुआ उसकी मार भी दिल्ली को बर्दाश्त करनी पड़ी. CM केजरीवाल ने कहा कि अगर ढिलाई दी और स्थिति खराब हुई तो कभी खुद को माफ नहीं कर पाएंगे इसलिए हमने फैसला किया है दिल्लीवालों की जिंदगी का ध्यान रखते हुए कि फिलहाल लॉक डाउन की शर्तों में कोई ढिलाई नहीं दी जाएगी. एक हफ्ते बाद दोबारा स्थिति पर विचार करेंगे.

वेब
स्टोरीज़