Delhi: Man stabbed to death for refusing to Bike stunts, Incident Caught in CCTV


दिल्ली : स्टंट करने से मना करने पर युवक की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

तीन नाबालिगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक शख्स को बीच सड़क चाकुओं से बुरी तरह गोदकर हत्या करने की घटना सामने आई है. इस दौरान, सड़क पर लोग आते जाते रहे लेकिन किसी ने भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. ये सीसीटीवी फुटेज 8 जुलाई का और दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके का है. दिल को झकझोरने वाले इस सीसीटीवी फुटेज में रात करीब 8 बजे एक शख्स को सरेआम तीन से चार लड़के चाकुओं बुरी तरह गोद रहे हैं. पीड़ित कई बार जान बचाने के लिए यहां-वहां भागता है. आसपास कई लोग निकल रहे हैं लेकिन कोई उसे नहीं बचाता, इसी बीच शख्स नीचे गिर पड़ता है. हमलावर उस पर लगातार चाकुओं से तब तक हमला करते रहते हैं जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है. 

यह भी पढ़ें

हद तो तब हो गई जब हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से वहां से निकल गए, मृतक शख्स काफी देर तक वहां पड़ा रहा. इसके बाद आसपास के लोग इकठ्ठा होते हैं और फिर पुलिस को सूचना दी जाती है. मृतक की पहचान मनीष नाम के शख्स के रूप में हुई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस तीन नाबालिग लड़को को पकड़ कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. 

पुलिस के मुताबिक स्टंट करने को लेकर मनीष का एक नाबालिग लड़के से विवाद हुआ था. उसके बाद उसने अपने दोस्तों को बुलाकर मनीष के साथ झगड़ा किया फिर चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. 

जिन तीन नाबालिग लड़कों ने मनीष को मारा है उनमें से एक मनीष के घर के बाहर बाइक से स्टंट करते हुए हर रोज काफी स्पीड से निकलता था, जिसका मनीष ने विरोध किया. इसी को लेकर मनीष और उस नाबालिग लड़के के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद नाबालिग लड़के ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 2 चाकू इकठ्ठा किये और फिर मनीष को दर्जनों बार चाकू से गोद डाला. पुलिस ने तीनों नाबालिग हमलावरों को पकड़ लिया है. 

वीडियो: मुकाबला : अजब एनकाउंटर की गजब दास्तान!