Delhi News In Hindi : IB constable Ankit Sharma murder case: Suspended councilor Tahir Hussain sent for four days police remand | आईबी कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा हत्या मामल: निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा


  • मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट पवन सिंह राजावत की अदालत में पुलिस ने ताहिर की पांच दिन की हिरासत मांगी थी
  • अंकित शर्मा की हत्या में लिप्त अन्य आराेपियाें की पहचान के लिए ताहिर हुसैन से  पूछताछ की जाएगी

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 02:50 AM IST

नई दिल्ली/मुंबई. दिल्ली की एक काेर्ट ने साेमवार काे आईबी कर्मी अंकित शर्मा की हत्या के आराेप में आम आदमी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन काे चार दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट पवन सिंह राजावत की अदालत में पुलिस ने ताहिर की पांच दिन की हिरासत मांगी थी, लेकिन अदालत ने उसे चार दिन की हिरासत में देते हुए कहा कि दंगाें के पीछे की बड़ी साजिश का पता लगाना जरूरी है, जिनके कारण जान-माल का भारी नुकसान हुआ है।

अंकित शर्मा की हत्या में लिप्त अन्य आराेपियाें की पहचान के लिए भी ताहिर से पूछताछ करने की आवश्यकता है। सुनवाई के दाैरान पुलिस ने दावा किया कि हत्या की पूरी साजिश ताहिर के निर्देशन में रची गई थी। मालूम हाे, अंकित शर्मा की हत्या के भूमिका के चलते ताहिर पर केस दर्ज किया गया था। उत्तर-पूर्व दिल्ली में हिंसा भड़काने में संलिप्तता के आराेप में उसे 5 मार्च काे गिरफ्तार किया था।