Dharmendra Shares Photo With Shashi Kapoor On His 81 Birth Anniversary – शशि कपूर के जन्मदिन पर धर्मेंद्र ने शेयर की पुरानी तस्वीर, बोले


खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने शशि कपूर को उनके 81वें जन्मदिन पर किया याद
  2. फोटो शेयर कर एक्टर ने बताया कि क्रोधी में साथ आए थे नजर
  3. धर्मेंद्र और शशि कपूर की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) का आज 81वां जन्मदिन है. साल 1938 में जन्मे शशि कपूर पहली बार फिल्म ‘आग और आवारा’ में नजर आए थे. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड के कई कलाकारों ने जन्मदिन की बधाइयां दीं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी शशि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह शशि कपूर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने शशि कपूर को उनके जन्मदिन पर याद किया साथ ही यह भी बताया कि दोनों ने फिल्म क्रोधी में साथ काम किया था. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) और शशि कपूर (Shashi Kapoor) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, धर्मेंद्र ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “शशि को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए. हमने फिल्म ‘क्रोधी’ में साथ काम किया था.” बता दें कि धर्मेंद्र के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी शशि कपूर को उनके जन्मदिन पर याद किया. 

टिप्पणियां

बता दें कि शशि कपूर ने अपनी एक्टिंस से फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया. ‘आग और आवारा’ में नजर आने के बाद वह ‘शर्मिली’, ‘नमक हलाल’ और ‘प्यार किये जा’ में दिखाई दिए थे. साल 2017 में उन्होंने 79 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं, धर्मेंद्र (Dharmendra) की बात करें तो वह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. एक्टर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं.