Dharmendra Video On Coronavirus Says It has stunned the whole world – कोरोना के बढ़ते मामलों से निराश हुए धर्मेंद्र, बोले- इसने तो पूरी दुनिया की नाम में दम कर दिया


कोरोना के बढ़ते मामलों से निराश हुए धर्मेंद्र, बोले- इसने तो पूरी दुनिया की नाम में दम कर दिया- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोना के बढ़ते मामलों से निराश हुए धर्मेंद्र
  • बोले- इसने तो पूरी दुनिया की नाम में दम कर दिया

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने भारत के साथ पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है. इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में हर रोज इजाफा हो रहा है. भारत में इस वायरस को अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों की खास सलाह दी है. धर्मेंद्र इस वीडियो में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों पर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो में कहा: “कोरोनावायरस (Coronavirus) ने तो पूरी दुनिया की नाक में दम कर रखा है. मैं तो लॉकडाउन से एक दिन पहले ही यहां आ गया था. इस महामारी की खबरें सुनकर बहुत दुख होता है. आप सभी को जो भी निर्देश मिल रहे हैं उसका पालन करना. सब ठीक हो जाएगा. मैं दुआ करता हूं कि ये कोरोना आपको छू भी ना पाए. आप सभी को बहुत प्यार.” इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: मैं आप सभी के लिए प्रार्थना करता हूं, आओ सभी मिलकर एक दूसरे के लिए जीएं.”

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12759 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1515 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी जाएंगी, जहां कोरोना के मामले कम हैं. 

वेब
स्टोरीज़