Dilip Kumar and Saira Banu in Self Quarantine During Coronavirus Lockdown

Dilip Kumar and Saira Banu in Self Quarantine During Coronavirus Lockdown


खास बातें

  1. दिलीप और सायरा हैं सेल्फ क्वारंटीन में
  2. फैन्स के लिए दिया मैसेज
  3. बताया अपनी सेहत के बारे में

नई दिल्ली:

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) भी पूरी दुनिया के तरह कोरोनावायरस की वजह से एकदम अलग-थलग रह रहे हैं. सायरा बानो ने एक ऑडियो मैसेज अपने फैन्स के लिए शेयर किया है जो उन्होंने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. सायरा बानो इस ऑडियो मैसेज में अपने बारे में बता रही हैं कि वह एकदम ठीक-ठाक हैं, और अपना अच्छे ख्याल रख रहे हैं. इसके साथ ही वह सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रहते हुए सबसे अलग-थलग रह रहे हैं. दिलीप कुमार और सायरा बानो (Saira Banu) के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है, और फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सायरा बानो (Saira Banu) ने ट्विटर पर लगभग एक मिनट का एक मैसेज शेयर किया है जिसमें वह कह रही हैं, ‘मैं उन सब लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो हमें फोन कर रहे हैं, व्हॉट्सऐप मैसेज करके हमारे हालचाल जान रहे हैं. हम एकदम सही हैं और सबसे अलग-थलग होकर रह रहे है. जैसा कि करना चाहिए, बिल्कुल अलग-थलग होके बैठे हैं हम लोग. हम किसी से नहीं मिल रहे हैं. खूब ध्यान रख रहे हैं और खुदा हमारे और आप सबके साथ है.’

टिप्पणियां

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) भी सेल्फ क्वारंटीन में हैं, और उनकी हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट आते रहते हैं. सायरा बानो काफी समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को सबसे अलग-थलग ले गई थीं, कोरोनावायरस के कहर के शुरू होते ही, उन्हें आइसोलेशन में रख दिया था. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर कुछ समय पहले ट्वीट किया था, “मुझे कोरोनावायरस के कारण पूरी तरह से अलग-थलग रखा गया है. सायरा (Saira Banu) यह सुनिश्चित करने का ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ रही ही कि कहीं मुझे कोई इंफेक्शन न हो गया हो.” इस तरह दिलीप कुमार न बताया था कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो पूरी तरह से उनका ध्यान रख रही हैं. बता दें कि 97 वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है. 


Leave a Reply