Dog Attack On Lions In Jungle Video Goes Viral Twitter Loved It And Reacts This


Viral Video: शेर (Lion) को जंगल का सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है. उसका हर हमला खाली नहीं जाता है. लेकिन इस बार दो शेर एक कुत्ते (Dog Attack On Lions) से डर गए. वो पीछा छुड़ाने के लिए भागने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. 

जंगल में दो शेर आराम कर रहे थे, तभी उनको एक कुत्ते दिखा तो हमला करने के लिए खड़े हो गए. उतने में कुत्ता भौंकते हुए उनके पास आया है और उचक-उचककर शेर को डराने की कोशिश करने लगा. उसने शेर पर हवा में उड़ते हुए अटैक करने की कोशिश भी की. लेकिन वो ऐसा नहीं कर सका. 18 सेकंड का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”आत्मविश्वास एक सुपर पावर है. एक बार जब आप खुद पर विश्वास करने लगते हैं, तो जादू होने लगता है.”

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 11 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. लोग कुत्ते के कॉन्फिडेंस को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”ऐसा तो नहीं कुत्ते को कोरोना वायरस हो. इसलिए शेर उससे बचने की कोशिश कर रहे हों.” वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ”इसे कहते हैं हिम्मत, एक बार कोशिश की जाए तो नामुमकिन चीज भी मुमकिन लगने लगती है.”

टिप्पणियां