Ending speculations in the mysterious death of Disha Salian Mumbai police has claimed that Disha’s dead body was found with her clothes on. | दिशा के प्राइवेट पार्ट्स में चोट और बॉडी न्यूड मिलने की खबरों को मुंबई पुलिस ने खारिज किया, कहा- माता-पिता के सामने हुआ था पंचनामा

Ending speculations in the mysterious death of Disha Salian Mumbai police has claimed that Disha’s dead body was found with her clothes on. | दिशा के प्राइवेट पार्ट्स में चोट और बॉडी न्यूड मिलने की खबरों को मुंबई पुलिस ने खारिज किया, कहा- माता-पिता के सामने हुआ था पंचनामा


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ending Speculations In The Mysterious Death Of Disha Salian Mumbai Police Has Claimed That Disha’s Dead Body Was Found With Her Clothes On.

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से गिरकर हो गई थी। पुलिस ने जांच के बाद इसे आत्महत्या बताया था।

  • 8 जून को 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी दिशा सालियान की मौत
  • पुलिस ने जांच के बाद इसे आत्महत्या का मामला बताया था

मुंबई पुलिस ने उन खबरों को पूरी तरह गलत बताया है कि जिसमें कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के वक्त उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। इस मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से एक अधिकारी ने बयान जारी करते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया।

मुंबई पुलिस के जोन 11 के DCP विशाल ठाकुर ने बताया, ‘दिशा सालियान की बॉडी न्यूड मिलने को लेकर चल रहीं सभी रिपोर्ट्स झूठी हैं। इस घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी और शव का पंचनामा किया था। उसके माता-पिता भी मौके पर थे। दिशा ने आखिरी कॉल अपनी दोस्त अंकिता को किया था, जिसका बयान दर्ज किया जा चुका है। अब तक 20-25 लोगों के बयान लिए जा चुके हैं।’

पीएम रिपोर्ट के आधार पर किया गया था दावा

इससे पहले शनिवार को दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कई खबरों में ये दावा किया गया था कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई, उस वक्त उनके शरीर पर बिल्कुल भी कपड़े नहीं थे। साथ ही ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान मिलने की बात भी कही गई थी। इसके अलावा ये भी कहा गया था कि पोस्टमार्टम उनकी मृत्यु के दो दिन बाद किया गया था।

8 जून को हुई थी दिशा की मौत

दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। उनके पास कोई सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। वहीं इसके ठीक हफ्तेभर बाद यानी 14 जून को सुशांत की मौत भी हो गई थी। जिसके बाद से ही लोग इन दोनों की मौत के बीच कनेक्शन होने का आशंका जाहिर कर रहे हैं।

वायरल हुआ था वीडियो

शनिवार को दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें ये दावा किया जा रहा था कि ये वीडियो दिशा की मौत से एक घंटे पहले का है। वीडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस करती दिखीं थीं। यह भी दावा किया जा रहा था कि इस वीडियो को 8 जून की रात 11 बजकर 48 मिनट पर दिशा ने अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट किया था। इसके करीब एक घंटे के बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया था।

मां बोलीं- बेटी के बारे में सबकुछ गलत चल रहा

इससे पहले शनिवार की सुबह ही दिशा की मां वसंती सालियान ने इंडिया टुडे ग्रुप के एक न्यूज चैनल से बात की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा जा रहा है, वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि दिशा केस में मुंबई पुलिस लगातार अपना काम अच्छे तरीके से कर रही है। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी, जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई जो हमें अब बताई जा रही हैं।

पिता ने लगाया छवि खराब करने का आरोप

इससे पहले दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए कहा था कि उनकी बेटी के नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत और आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। दिशा की मां ने भी सोशल मीडिया पर चल रही उन बातों को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें ये कहा जा रहा था कि दिशा मौत के दिन पार्टी कर रही थीं और वहां उनका रेप हुआ था।

0

Leave a Reply