Fake follower case: Rapper Badshah questioned for the third consecutive day – फर्जी फॉलोवर मामला : रैपर बादशाह से लगातार तीसरे दिन पूछताछ

Fake follower case: Rapper Badshah questioned for the third consecutive day – फर्जी फॉलोवर मामला : रैपर बादशाह से लगातार तीसरे दिन पूछताछ


फर्जी फॉलोवर मामला : रैपर बादशाह से लगातार तीसरे दिन पूछताछ

रैपर बादशाह (फाइल फोटो).

मुंबई:

सोशल मीडिया पर फर्जी फॉलोवर और लाइक बनाने-बेचने के गिरोह की जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शनिवार को लगातार तीसरे दिन रैपर बादशाह से पूछताछ की. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि बादशाह दोपहर बाद तीन बजे अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे, जहां विशेष जांच दल के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की. बॉलीवुड गायिका भूमि त्रिवेदी को पता चला था कि किसी ने सोशल मीडिया पर उनकी फर्जी प्रोफाइल बना रखी है. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद खुफिया अपराध इकाई ने मामले की जांच शुरू की.

जांच के दौरान पुलिस ने सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाने और विभिन्न हस्तियों को फर्जी फॉलोवर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने इस मामले में लगभग 20 लोगों के बयान दर्ज किये. इस बीच बादशाह ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. 

उन्होंने कहा, ”समन मिलने के बाद मैंने मुंबई पुलिस से बात की. मैंने सहयोग के तौर पर जांच में अधिकारियों की मदद की और अपनी ओर से हर संभव कोशिश कर रहा हूं. मैं पहले ही स्पष्ट रूप से खुद पर लगे आरोपों से इनकार कर चुका हूं. साथ ही यह भी स्पष्ट कर चुका हूं कि मैं कभी ऐसे कृत्यों में शामिल नहीं रहा और न ही इनका समर्थन किया.”

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply