Farah Khan Ali Open Letter To Kangana Ranaut For Report Rangoli Chandel Twitter Account


फराह खान ने कंगना रनौत को लिखा ओपन लेटर, रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट को रिपोर्ट करने पर दी ये सफाई...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • फराह खान ने लिखा कंगना रनौत को ओपन लेटर
  • रंगोली चंदेल को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने हाल ही में मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था. जिसको बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali Twitter) ने रिपोर्ट कर दिया था. अब इसको लेकर एक बार फिर फराह खान अली ने रिएक्ट किया है और उन्होंने कंगना को एक ओपन लेटर लिखा है. 


फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी प्यारी कंगना, मैं इससे शुरुआत करूंगी कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आप एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं. मैंने रंगोली (Rangoli) के ट्वीट पर इसलिए रिएक्ट किया था, क्योंकि उन्होंने विशेष रूप से वह शब्द ‘नाजी’ इस्तेमाल किया ‘मुल्ला’ और ‘सेक्युलर मीडिया’ के साथ. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मुल्ला’ और ‘सेक्युलर मीडिया’ को लाइन में खड़ा करके, गोली मारकर उनकी हत्या कर देनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा था कि इतिहास को छोड़ो, वह हमें ‘नाजी’ कहेंगे, लेकिन क्या फर्क पड़ता है. जिंदगी ज्यादा जरूरी है, झूठी इमेज से.”


फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने आगे लिखा, “नाजी शब्द, ज्यूस के नरसंहार का पर्याय है. जहां 6 मिलियन से ज्यादा ज्यूस हिटलर (Hitler) के कारण नष्ट हो गए और नाजी ने ही वर्ल्ड वॉर 2 को लीड किया था. तो ‘नाजी’ शब्द का इस्तेमाल करना बिल्कुल गलत है, घृणास्पद है और कानून के विरुद्ध है.” फराह खान अली का कंगना को लेकर यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

 

वेब
स्टोरीज़