Firing between police team and miscreants in Delhi, three criminals arrested – दिल्ली में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग, तीन अपराधी गिरफ्तार

Firing between police team and miscreants in Delhi, three criminals arrested – दिल्ली में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग, तीन अपराधी गिरफ्तार


दिल्ली में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग, तीन अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली के पटेल नगर में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग की घटना सामने आयी है. घटना में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार बदमाशों ने डीसीपी सेंट्रल संजय भाटिया पर गोली चला दी थी. जबाब में संजय भाटिया ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई थी. पुलिस की डर से बदमाश एक घर में छिप गए थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. दरसअल दिल्ली के तिलकनगर इलाके में शाम 5:40 बजे पर 5 बदमाशों ने एक ज्वेलर की दुकान लूटने की कोशिश की थी.  दुकान पर खड़े एक ग्राहक ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चांद चड्ढा नाम के ग्राहक  को गोली मार दी थी. अफरातफरी में बदमाश दुकान नहीं लूट पाए और एक आई10 कार में पांचों बदमाश फरार हो गए.  इसके बाद 6 :20 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश पटेल नगर इलाके में हैं. उस समय डीसीपी सेंट्रल थाने में ब्रीफिंग ले रहे थे. जैसे ही उन्हें सूचना मिली वो तुरंत फोर्स के साथ निकल पड़े. 

यह भी पढ़ें

तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर गोगी ने नामी बिजनेसमैन से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, हरकत में आई दिल्ली पुलिस

इसी बीच पटेल नगर में बदमाशों की कार का बाइक पर सवार पुलिसकर्मियों ने पीछा किया. बदमाशों ने पुलिस की बाइक को टक्कर मार दी  जिससे वो गिर गए और उनका हेलमेट टूट गया.  लेकिन पुलिसकर्मियों ने उठकर तुरंत कार को घेर लिया.  एक बदमाश मौके से एक पिस्टल के साथ पकड़ा गया. जबकि 2 बदमाश पास ही के एक पुराने घर में घुस गए. जिसमें लोग भी रह रहे थे.  इसी बीच डीसीपी सेंट्रल भी घटना स्थल पर पहुंच गए. बदमाशों ने घर के अंदर से फायरिंग की शुरुआत कर दी. जबाब में डीसीपी सेंट्रल ने भी फायर किया और फिर एक फायर दूसरे पुलिसकर्मी ने भी किया. इसके बाद बदमाश घर की पीछे की दीवार से कूद कर भागने का प्रयास करने लगा. जहां पहले से तीन पुलिसकर्मी खड़े थे पुलिसकर्मियों ने दोनों बदमाश को पकड़ लिया. 

गिरफ्तार तीनों बदमाशों के नाम शहजाद ,अनस और सचिन बताए जा रहे हैं. जबकि कार छोड़कर भागे 2 बदमाशों की तलाश जारी है. पुलिस ने बदमाशों की कार और उनके पास से 2 पिस्टल बरामद की हैं.

VIDEO: दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या

Leave a Reply