Former BJP MP Shatrughan Sinha says this on the appeal of the Prime Ministers Janata curfew – शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू की अपील पर दिया यह Reaction…


नई दिल्ली:

देश भर में कोरोना वायरस का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है. सरकार की तरफ से इससे निपटने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए 22 मार्च को देश भर में एक दिन के लिए ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने की अपील की थी. जिसके बाद देश भर में इसे लेकर तरह-तरह के चर्चे शुरु हो गए हैं. अब इस मामले पर प्रधानमंत्री के आलोचक माने जाने वाले बॉलिवुड स्टार पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का उन्हें साथ मिला है. पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है, “माननीय पीएम महोदय, हम सभी 22 मार्च को पूरी ईमानदारी से ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन करते हैं, देश के हित में इस घातक कोरोना वायरस से निपटने के लिए आपके द्वारा उठाए गए और सुझाए गए कदम बेहद सराहनीय हैं. साथ ही सभी व्यापारी, दिहाड़ी मजदूरों के लिए  प्रार्थना करता हूं.”

बता दें कि पीएम मोदी ने जनता से 22 मार्च रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने की अपील की है. उन्होंने कहा था कि आज प्रत्येक देशवासियों से एक समर्थन मांग रहा हूं ‘जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा’, क्योंकि यह खुद पर लगाने वाला कर्फ्यू है. पीएम मोदी ने कहा कि 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए. इस दौरान न सड़क पर जाएं, न मोहल्ले में जाएं.

जनता कर्फ्यू : गो एयर ने रविवार की अपनी सभी उड़ानें रद्द कीं

गौरतलब है  कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कोरोना से निश्चिंत हो जाने की सोच सही नहीं है. प्रत्येक भारतवासी को सजग रहना आवश्यक है. भारतवासियो आपसे जो भी मांगा दिया, आपने निराश नहीं किया. 130 करोड़ देशवासियों से कुछ मांगने आया हूं. मुझे आपसे आने वाले कुछ सप्ताह, कुछ समय चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा था कि इस संकट की घड़ी में सबसे जरूरी चीज है प्रत्येक भारतवासी सतर्क, सजग और सावधान रहे. आने वाले कुछ सप्ताह बेहद खास है और ऐसे समय में कोशिश करें, कम से कम घर से बाहर निकलने की.

VIDEO: सिटी सेंटर: जनता कर्फ्यू के कारण 22 मार्च को नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो