Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Google पिक्सेल फ़ोन मार्च 2021 में नई सुविधाओं के साथ फ़ीचर ड्रॉप करें

[ad_1]

Google Pixel फोन को नवीनतम Android सुरक्षा पैच के साथ मार्च 2021 Pixel अपडेट मिलना शुरू हो गया है। अद्यतन नई साझा ऑडियो रिकॉर्डिंग सुविधा लाता है, एक गौण के लिए बेहतर एकीकरण जो कैमरा पानी के नीचे का उपयोग करने की अनुमति देता है, और बहुत कुछ। फीचर ड्रॉप Google Pixel 3 फोन और नए मॉडल के लिए उपलब्ध है। नए फीचर्स के साथ, Pixel फोन में सिक्योरिटी अपडेट के साथ-साथ पैच भेद्यताएं भी हैं जो कंपनी द्वारा खोजी गई हैं।

नवीनतम फीचर ड्रॉप, जैसा कि एक के माध्यम से वर्णित है आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट, पिक्सेल फोन उपयोगकर्ताओं को सुनने के लिए किसी के लिए रिकॉर्डर ऑडियो फाइलों के लिंक साझा करने की अनुमति देता है। साझा करने योग्य लिंक उपयोगकर्ताओं को रिकॉर्डिंग सुनने, टेप देखने और यहां तक ​​कि रिकॉर्डर .google.com पर फ़ाइलों के माध्यम से खोजने की अनुमति देता है। Google रिकॉर्डर के लिए वेब ऐप हाल ही में लाइव हुए और पिक्सेल उपयोगकर्ताओं को अपनी रिकॉर्डिंग उनके पास करने की अनुमति देता है गूगल हिसाब किताब।

Pixel कैमरा ऐप अब साथ काम करेगा यूनिवर्सल स्मार्ट फोन आवास क्रैकन स्पोर्ट्स द्वारा, जो कई फोन फिट बैठता है और उपयोगकर्ताओं को पानी के भीतर फ़ोटो और वीडियो लेने की अनुमति देता है। आवास में पहले उपयोगकर्ताओं को फ़ोटो खींचने या वीडियो पानी के नीचे रिकॉर्ड करने के लिए क्रैकन के ऐप को स्थापित करने की आवश्यकता थी, लेकिन नवीनतम पिक्सेल सुविधा ड्रॉप के साथ, उपयोगकर्ता आवास के साथ देशी पिक्सेल कैमरा ऐप का उपयोग करने में सक्षम होंगे। यूनिवर्सल स्मार्ट फोन हाउसिंग की लागत $ 325 (लगभग रु। 23,900) है और यह एक समायोज्य शिम प्रणाली के साथ आता है।

अपडेट स्पेनिश डुओ नुरिया बेल्वर और रकेल फंजुल (कैचेटेक्स) द्वारा डिजाइन किए गए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को समर्पित नए वॉलपेपर लाता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्ट कंपोज़ फीचर अब पिक्सेल फोन पर चुनिंदा मैसेजिंग ऐप के लिए उपलब्ध है। यह वाक्यों को पूरा करने के लिए सुझाव प्रदान करता है लेकिन वर्तमान में केवल यूएस में उपलब्ध है। घड़ी में बेडटाइम फीचर्स को अपडेट करते समय अपडेट किया गया है पिक्सेल स्टैंड। एक नया बेड स्क्रीन है, और सूचनाओं को भी नया रूप दिया गया है। यह सुविधा केवल पिक्सेल फोन के लिए उपलब्ध है जो वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करते हैं।

Pixel फोन के लिए मार्च 2021 का अपडेट भी कुछ लाता है कंप्यूटर प्रोग्राम या प्रणाली में बग को दूर करना सहित कटा हुआ पूर्ण स्क्रीन प्रदर्शन मुद्दों पर पिक्सेल 4 ए, को पिक्सेल 4 ए 5 जी, और यह पिक्सेल 5। Pixel 4a 5G पर ऑटो-रोटेट इश्यू, अटक बैटरी प्रतिशत और मिस्ड कॉल नोटिफिकेशन मुद्दे भी तय किए गए हैं। सभी पिक्सेल फोन को एंड्रॉइड ऑटो डिस्कनेक्टिंग मुद्दों और हेड-अप सूचनाओं के लिए डीएनडी मोड में तारांकित संपर्कों को नहीं दिखाने के लिए फ़िक्सेस मिलते हैं।

सुरक्षा के लिहाज से, मार्च पिक्सेल फ़ीचर अपडेट को अपडेट करता है Android सुरक्षा 1 मार्च 2021 तक। यह एंड्रॉइड रनटाइम, फ्रेमवर्क, सिस्टम, Google Play सिस्टम अपडेट, कर्नेल घटक, क्वालकॉम घटक और अन्य कमजोरियों को संबोधित करता है, जिसमें गंभीरता बदलती है। एक महत्वपूर्ण प्रणाली भेद्यता जो दूरस्थ हमलावर को मनमाना कोड निष्पादित करने में सक्षम कर सकती है, को संबोधित किया गया है। क्वालकॉम के बंद-स्रोत घटकों में भी कई महत्वपूर्ण कमजोरियाँ पाई गईं और उन्हें संबोधित किया गया। इसके अलावा, वहाँ के लिए पैच हैं पिक्सेल सुरक्षा अद्यतन साथ ही समान घटकों के लिए लेकिन उच्च-से-मध्यम गंभीरता के साथ।


क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन है। 25,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *