Hrithik Roshan Father Rakesh Roshan Gym Video Viral On Internet


ऋतिक रोशन के पापा ने 71 की उम्र में डंबल उठाकर किया एक्सरसाइज, इंटरनेट पर Video का तहलका

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • ऋतिक रोशन के पिता ने जिम में बहाया पसीना
  • 71 की उम्र में डंबल उठाकर किया एक्सरसाइज
  • ऋतिक रोशन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो वीडियो शेयर कर फैन्स को कोरोनावायरस से बचाव हेतु जागरूक कर रहे हैं. इस बार उन्होंने लोगों के उत्साह के लिए अपने पिता और मशहूर बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके पिता 71 साल की उम्र में बड़ी ही लगन के साथ जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने लिखा: “यह हैं मेरे पिता, जो कभी हार नहीं मानते हैं. इस वक्त लड़ने के लिए हमें इसी तरह के दृढ़ संकल्प को अपनाने की आवश्यकता है.”

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे लिखा, “इस साल वह 71 के हो जाएंगे और आज भी वह दिन में दो घंटा कसरत करते हैं. अभी हाल ही में पिछले साल वह कैंसर जैसी बीमारी से ठीक हुए हैं. मुझे लगता है कि वायरस को उनसे डरना चाहिए. बहुत ज्यादा डरना चाहिए.” दुनिया भर में चल रही कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ इस लड़ाई में ऋतिक रोशन निरंतर लोगों के बीच इसे लेकर जागरूकता का प्रसार कर रहे हैं. उनके वीडियो को लोग खूब पसंद भी करते हैं.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों को मुताबिक अब तक 2301 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 56 पहुंच गई. 157 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे में 336 नए मामले सामने आए हैं. गुरुवार रात को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कोरोनावायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं, 2069 लोगों को इससे संक्रमित बताया गया था. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.