Illegal Liquor party held in Delhis restaurant, Violates social distancing norms, 31 arrested

Illegal Liquor party held in Delhis restaurant, Violates social distancing norms, 31 arrested


दिल्ली : रेस्टोरेंट में चल रही पार्टी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, परोसी गई शराब-बीयर, लड़कियां समेत 31 अरेस्ट

सोशल डिस्टेंसिंग की धज़्ज़िया उड़ाकर रेस्टोरेंट में चल रही थी पार्टी, 31 गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पश्चिम विहार इलाके के पुष्कर एन्केल्व में एक रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. यही नहीं, पार्टी के दौरान, बिना लाइसेंस के बेधड़क शराब और बीयर भी परोसी जा रही थी. बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके के पुष्कर एन्क्लेव में playgue नाम के एक रेस्टोरेंट मंगलवार रात को पार्टी चल रही थी. सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस ने छापा मारा. रेस्टोरेंट से 31 लड़के-लड़कियों समेत रेस्टोरेंट के मालिक और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दरअसल रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी, लोग हुक्का भी पी रहे थे और सोशल डिस्टेंसिंग की धज़्ज़ियां उड़ाई जा रही थीं. पुलिस के मुताबिक, एक सूचना के बाद playgue रेस्टोरेंट में छापा मारा गया, जहां कुल 31 लोग पार्टी कर रहे थे जिनमें 7 लड़किया थीं, रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के शराब भी पीलिया जा रही थी और लोग हुक्के के कश भी ले रहे थे और बीयर भी परोसी जा रही थी. सभी डांस कर रहे थे और सोशल डिस्टेंसिंग की धज़्ज़िया उड़ाई जा रही थीं. 

एसएचओ पश्चिम विहार केबी झा ने अपनी टीम के साथ जांच के बाद पार्टी कर रहे सभी 31 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, ज़मानती अपराध होने के चलते बाद में उन्हें ज़मानत दे दी गई. पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक लवीश खुराना और उसके भाई को अवैध तरीके से शराब ,हुक्का और बीयर परोसने के आरोप में एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. 

Leave a Reply