Indian Man Sentenced to life for stabbing wife to death in Dubai Over Suspicion Of Affair  – दुबई : अफेयर के शक में पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने वाले भारतीय को आजीवन कारावास

Indian Man Sentenced to life for stabbing wife to death in Dubai Over Suspicion Of Affair  – दुबई : अफेयर के शक में पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने वाले भारतीय को आजीवन कारावास


दुबई : अफेयर के शक में पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने वाले भारतीय को आजीवन कारावास

प्रतीकात्मक तस्वीर.

दुबई:

बेवफाई के शक में अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में एक भारतीय व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. मीडिया में रविवार को आई खबर में यह कहा गया है. खबर के मुताबिक पिछले साल नौ सितंबर को यूगेश सी एस (44) ने अपनी पत्नी विद्या चंद्रन (44) की उसके दफ्तर के पार्किंग क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकू मार कर हत्या कर दी थी. इस मामले की अदालत में सुनवाई चल रही थी.

यह भी पढ़ें

दुबई में कारोबारी भारतीय दंपति की पाकिस्तानी शख्स ने की बेरहमी से हत्या : रिपोर्ट

समाचार पत्र ‘गल्फ न्यूज’ की खबर के अनुसार केरल से ताल्लुक रखने वाली विद्या उस रात ओणम मनाने के लिये बच्चों के साथ भारत रवाना होने वाली थी. समाचार पत्र के मुताबिक विद्या के परिवार का आरोप है कि उसका पति कई साल से उसे प्रताड़ित कर रहा था. यूगेश ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है.

अबुधाबी में अपने फ्लैट में मृत मिला भारतीय दंपति

आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार मृतका के मैनेजर ने गवाही में कहा कि उसने कई बार विद्या को फोन किया, लेकिन विद्या ने कोई जवाब नहीं दिया. फिर उन्होंने एक कर्मचारी को विद्या के बारे में पता करने के लिये कहा. भारतीय मैनेजर ने कहा, ‘मैं बाहर निकला तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़ी थी. उन्हें चाकू मारा गया था और मुझे लगता है कि जब मैंने उन्हें देखा तब तक वह मर चुकी थीं.’ पुलिस ने उसी दिन उसके पति को गिरफ्तार कर लिया. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply