Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Infinix Smart 5 पहली छापें: बड़ी बैटरी, छोटी कीमत

[ad_1]

Infinix उप-रु में पूरा होता है। भारत में स्मार्टफोन्स की स्मार्ट सीरीज के साथ 10,000 की कीमत का सेगमेंट। ये मॉडल सस्ती हैं और आम तौर पर कीमत के लिए सभ्य हार्डवेयर में पैक होती हैं, इसलिए जब Infinix ने अपने स्मार्ट 5 स्मार्टफोन की घोषणा की, तो इसकी कीमत केवल रु। 7,199, मैं यह देखने के लिए उत्सुक था कि यह क्या पैक करता है। आश्चर्य की बात यह है कि इस प्रतिस्पर्धी मूल्य पर भी, नया Infinix Smart 5 बड़े पैमाने पर 6.82-इंच के डिस्प्ले में और 6,000mAh की बड़ी बैटरी में पैक है। यहाँ मेरा नया Infinix Smart 5 पर पहली नज़र है।

जबकि स्मार्ट 5 की कीमत बजट के अनुकूल है, इस सेगमेंट में यह बड़ा नहीं दिख रहा है और यह स्मार्ट 5 को बाहर खड़ा करने में मदद करता है। आपको स्मार्ट 5 पर एक एचडी + रिज़ॉल्यूशन मिलता है, जो पैनल के आकार को देखते हुए आदर्श नहीं है। वहाँ पर काफी मोटी bezels हैं स्मार्ट 5 वैसे भी, लेकिन स्मार्टफोन की कीमत को देखते हुए, शिकायत करने का कोई कारण नहीं है।

बड़े डिस्प्ले में 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो है जो फोन को लंबा और संकीर्ण बनाता है। मुझे स्मार्ट 5 सिंगल-हैंड का उपयोग करते हुए प्रदर्शन के शीर्ष पर पहुंचना मुश्किल लगा। Infinix ने रियर पैनल को किनारों के साथ घुमावदार किया है जो इस फोन को पकड़ और पकड़ के लिए आरामदायक बनाता है।

आपको एक प्लास्टिक बॉडी मिलती है, और Infinix स्मार्ट 5 को चार रंग विकल्पों में प्रदान करता है: एजियन ब्लू, ओब्सीडियन ब्लैक, मोरंडी ग्रीन और 7 ° पर्पल। मेरे पास एजियन ब्लू यूनिट है। पिछला पैनल चमकदार है, जिससे यह एक फिंगरप्रिंट चुंबक है, और मैंने खुद को स्मार्टफोन के पिछले हिस्से को काफी बार पोंछते हुए पाया। बैक पैनल में एक बहने वाला पैटर्न होता है जो प्रकाश को एक कोण पर मारता है।

infinix smart 5 डिस्प्ले notch gad360360 इनफिनिक्स स्मार्ट 5 फर्स्ट इंप्रेशन

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में एक डिसड्रॉप नॉच है

बैक के कोने में एक डुअल-कैमरा सेटअप है, लेकिन इसे ट्रिपल कैमरा सेटअप की तरह बनाया गया है। कैमरा मॉड्यूल बैक पैनल के साथ लगभग फ्लश बैठता है और जब टेबल पर रखा जाता है तो स्मार्टफोन को रॉक करने का कारण नहीं बनता है। 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और डेप्थ सेंसर है। स्मार्ट 5 में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है लेकिन मुझे इसकी स्थिति आदर्श से थोड़ी अधिक है, इसलिए इसे पहुँचने के लिए थोड़ा खिंचाव चाहिए। स्मार्ट 5 को अनलॉक करना जल्दी है।

Infinix Smart 5 का एक और मुख्य आकर्षण 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। जबकि यह स्मार्टफोन पर बैटरी जीवन के साथ मदद करनी चाहिए, यह फोन को 207g पर भारी बनाता है। जब भी आप इसका उपयोग कर रहे हों तो वजन ध्यान देने योग्य होता है। बॉक्स में 10W का चार्जर है और चार्जिंग के लिए फोन में नीचे की तरफ माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। इसमें 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक और निचले हिस्से में प्राथमिक माइक्रोफोन है, जबकि शीर्ष नंगे है। स्मार्ट 5 में दो नैनो सिम के लिए स्लॉट और स्टोरेज विस्तार के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 बैक पैनल के गैजेट्स

एजियन ब्लू में इनफिनिक्स स्मार्ट 5

यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 2GHz पर क्लॉक किया गया है। आपको 2GB रैम और 32GB स्टोरेज भी मिलता है, और कोई वेरिएंट नहीं है। Infinix ने फोन की कीमत Rs। 7,199 जो इसे सख्त बजट पर बहुत से लोगों के लिए सुलभ बनाता है।

सॉफ्टवेयर के मामले में, यह टॉप के ऊपर XOS 7 चलाता है Android 10, और नवंबर था एंड्रॉयड सुरक्षा पैच लेकिन मुझे इसे अनबॉक्स करने के तुरंत बाद दिसंबर सुरक्षा पैच पर अपडेट मिल गया। फोन में कुछ पूर्व-स्थापित ब्लोटवेयर हैं, लेकिन मैंने अभी तक इसके साथ अपने थोड़े समय के दौरान कोई भी स्पैम सूचनाएं नहीं देखीं।

तो, Infinix की कीमत और हेडलाइनिंग सुविधाओं को देखते हुए कहीं भी कोनों को काट दिया गया है? मैं स्मार्ट 5 को हमारे सभी परीक्षणों के माध्यम से पता लगाने के लिए डालूंगा। पूर्ण समीक्षा के लिए गैजेट्स 360 पर बने रहें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *