Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Infinix Smart 5 बजट फोन डुअल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ

[ad_1]

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। यह एक बजट फोन है जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें दोहरी वास्तविक एआई कैमरा और एक बड़ी 6,000mAh की बैटरी है जो कंपनी का दावा है कि यह 50 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देता है। अगस्त 2020 में फोन का वैश्विक स्तर पर डेब्यू हुआ और आज लॉन्च किया गया इसका इंडिया वेरिएंट कुछ प्रमुख अंतरों जैसे बैटरी क्षमता, एंड्रॉइड वर्जन और आयामों के साथ आता है। Infinix Smart 5 स्मार्टफोन Infinix Smart 4 को सफल बनाता है जो पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ था।

Infinix Smart 5 की कीमत, उपलब्धता

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 भारत में एक सिंगल 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत Rs। 7,199 है। यह खरीद के लिए उपलब्ध फ्लिपकार्ट के माध्यम से। स्मार्टफोन के चार रंग विकल्प हैं: एजियन ब्लू, मोरंडी ग्रीन, ओब्सीडियन ब्लैक और 6 ° पर्पल।

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 स्पेसिफिकेशन

हांग-कांग स्थित डुअल-सिम (नैनो) 4 जी स्मार्टफोन Infinix ड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ एक बड़ा, 6.82 इंच का एचडी + डिस्प्ले। इसमें 90.66 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 20: 5: 9 का एक पहलू अनुपात, 440 एनआईटी का शिखर चमक और 1500: 1 कंट्रास्ट अनुपात है। Infinix Smart 5 ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G25 SoC द्वारा संचालित है जो 2.0GHz तक की घड़ी की गति प्रदान करता है। यह एंड्रॉइड 10 पर कंपनी के एक्सओएस 7 यूआई के साथ शीर्ष पर चलता है और, जैसा कि उल्लेख किया गया है, एक एकल 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज विकल्प में आता है। हालाँकि, स्टोरेज 256GB तक एक्सपेंडेबल माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य है। स्मार्टफोन को इसके फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करके या इसके फेस अनलॉक फीचर के माध्यम से अनलॉक किया जा सकता है।

फोन के अन्य मुख्य आकर्षण में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जिसे 50 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है। इनफिनिक्स का यह भी दावा है कि फोन 53 घंटे तक 4 जी टॉकटाइम तक चल सकता है। Infinix Smart 5 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G VoLTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ v5.0 शामिल हैं।

बजट स्मार्टफोन 13-मेगापिक्सल के डुअल एआई रियर कैमरे एफ / 1.8 अपर्चर और एक क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फ्रंट में f / 2.0 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। सेल्फी कैमरा पोर्ट्रेट और वाइड सेल्फी मोड जैसी सुविधाओं का समर्थन करता है। Infinix Smart 5 चार्ज करने के लिए एक एडेप्टर और एक माइक्रो-यूएसबी केबल के साथ आता है। फोन की मोटाई 8.9 मिमी है।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *