Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

iPhone 13 प्रो मॉडल हमेशा घड़ी, बैटरी प्रतीक दिखाने के लिए इत्तला दे दी

[ad_1]

iPhone 13 प्रो मॉडल एक टिपस्टर के अनुसार घड़ी और बैटरी आइकन को लगातार दिखाने की क्षमता के साथ-साथ एक हमेशा ऑन-डिस्प्ले प्रदर्शित करेगा। क्यूपर्टिनो कंपनी ने ऐप्पल वॉच पर हमेशा 2019 में ऐप्पल वॉच सीरीज़ 5 के लॉन्च के साथ ही ऑन-डिस्प्ले डिस्प्ले का अनुभव दिया। हालाँकि, अब वही अनुभव फ्लैगशिप आईफोन लाइनअप के लिए बढ़ाए जाने की अफवाह है। कहा जाता है कि 2021 के iPhone मॉडल में एक बेहतर मैगसेफ तकनीक है, जो पिछले साल iPhone 12 मॉडल पर पेश की गई मजबूत मैग्नेट से अधिक थी।

टिपस्टर मैक्स वेनबैच यूट्यूब चैनल सब कुछApplePro के माध्यम से है की सूचना दी पर हमेशा प्रदर्शन की उपस्थिति iPhone 13 प्रो मॉडल, लगातार घड़ी और बैटरी चार्जिंग डिस्प्ले के साथ।

“ऑलवेज़-ऑन डिस्प्ले में न्यूनतम कस्टमाइज़ेबिलिटी होगी,” वेनबैक ने कहा, एवरीथेलेप्रो द्वारा उद्धृत किया गया। “वर्तमान डिज़ाइन मूल रूप से एक टोन्ड डाउन लॉकस्क्रीन की तरह दिखता है। घड़ी और बैटरी चार्ज हमेशा दिखाई देता है। ”

टिपस्टर ने यह भी उल्लेख किया है कि स्क्रीन पर सूचनाओं को बार और आइकन का उपयोग करके प्रदर्शित किया जाएगा।

“प्राप्त होने पर, अधिसूचना सामान्य रूप से पॉप जाएगी, सिवाय इसके कि स्क्रीन पूरी तरह से प्रकाश में नहीं आएगी। इसके बजाय, यह इसे वैसे ही प्रदर्शित करेगा जैसे आप अभी मंद और केवल अस्थायी रूप से छोड़कर उपयोग कर रहे हैं, ”उन्होंने समझाया।

कुछ पहले की रिपोर्ट भी एक हमेशा प्रदर्शित प्रदर्शन का उल्लेख किया iPhone 13 प्रो मॉडल पर। यह भी अफवाह है कि उच्च-ताज़ा दरों के साथ कम तापमान वाले पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड (LTPO) OLED पैनल में सुधार हुआ है 120Hz तक

वेनबैक ने यह भी सुझाव दिया है कि आईफोन 13 प्रो मॉडल वर्तमान आईफोन फ्लैगशिप पर क्या है, इस पर थोड़ा और टेक्सचराइज़्ड बैक के साथ आएगा। यह एक नरम मैट फ़िनिश माना जाता है – पीठ के समान कुछ Google पिक्सेल फोन।

टिपस्टर ने विकास से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए यह भी उल्लेख किया है कि नए आईफोन मॉडल के चेसिस पहले जैसे ही रहेंगे iPhone 12 श्रृंखला, मजबूत मैगसेफ़ मैग्नेट होगा। इससे पता चलता है कि सेब चमड़े के बटुए से गिरने के रूप में चिंताओं को संबोधित करने का फैसला किया हो सकता है मैगासेफ़ iPhone 12 मॉडल पर कनेक्टर।

सब कुछApplelePro द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो हमें पोर्टलेस iPhone मॉडल की झलक भी देता है। इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि मजबूत मैगसेफ़ मैग्नेट के साथ, ऐप्पल इस साल दुनिया में पोर्टलेस आईफोन लाने की संभावना है।

कहा जाता है कि ऐप्पल को एस्ट्रोफोटोग्राफी लाने की योजना है iPhone 13 पंक्ति बनायें। यह एक पूर्ण स्वचालित मोड माना जाता है जिसमें iPhone सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम का उपयोग करेगा – साथ ही बेहतर कैमरा ऑप्टिक्स – कुछ कलाकृतियों, जैसे सितारों या चंद्रमा को पंजीकृत करने के लिए। यह एस्ट्रोफोटोग्राफी के समान हो सकता है Pixel 4 से शुरुआत की 2019 में।

वेनबैक ने कुछ पूर्व की रिपोर्टों को भी मंजूरी दे दी है जो एक सुझाव देते हैं बेहतर अल्ट्रा वाइड कैमरा iPhone 13 लाइनअप पर अनुभव। उन्होंने सुझाव दिया है कि अगली पीढ़ी के iPhone मॉडल पर अल्ट्रा-वाइड कैमरा के लिए एक शाही उपचार हो सकता है। इसका मतलब है कि नए iPhone मॉडल में अल्ट्रा-वाइड कैमरा के लेंस और सेंसर को बेहतर बनाने की संभावना है।

बाजार विश्लेषकों ने बार्कलेज के ब्लेयन कर्टिस और थॉमस ओ’मले सहित हाल ही में बेहतर अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा का सुझाव दिया 2021 आईफोन पंक्ति बनायें। हालांकि, पिछले साल मिंग-ची कू सुझाव दिया कि नए अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शुरू में iPhone 13 प्रो और तक सीमित होंगे iPhone 13 प्रो मैक्स बाकी मॉडल के रूप में 2022 की दूसरी छमाही में अपग्रेड मिलेगा।

सब कुछAppAppPro को दिए गए लीक की अपनी श्रृंखला में, वेनबैक ने यह भी उल्लेख किया है कि इस साल एप्पल वॉच सीरीज़ 7 पर आने के लिए ग्लूकोज की निगरानी की सुविधा समय पर नहीं होगी, हालांकि यह अभी भी काम में है। उन्होंने यह भी कहा है कि एप्पल वॉच पर मानसिक स्वास्थ्य निगरानी और चेतावनी 2022 की तुलना में कभी भी नहीं होगी।

ऐप्पल ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है – न तो आईफोन 13 के आसपास और न ही ऐप्पल सीरीज़ 7. यह, इस प्रकार, कुछ संदेह के साथ अफवाह विवरणों पर विचार करने के लिए सुरक्षित है। कुछ हालिया रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि iPhone 13 को कॉल करने के बजाय, नया लाइनअप कहा जा सकता है iPhone 12S


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *