Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

IPhone, iPad के लिए लॉन्च किए गए ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल एआर ऐप के लिए

[ad_1]

ऑल मैनकाइंड के लिए अब AR अनुभव है। Apple और श्रृंखला के सह-निर्माता रोनाल्ड डी। मूर ने ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए अनावरण किया, एक संवर्धित वास्तविकता ऐप – जो अब iPhone और iPad पर उपलब्ध है – जो कि Apple TV + शो के सीजन एक और दो के बीच एक दशक के लंबे अंतराल की पड़ताल करता है। सीज़न 1 1974 में समाप्त हुआ, और ऑल मैनकाइंड सीज़न 2 के लिए 1983 में चुना गया। ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए अंतरिक्ष यात्री गोर्डो (माइकल डोरमैन) और ट्रेसी स्टीवंस (सारा जोन्स) के बेटे, डैनी स्टीवंस की आँखों के माध्यम से बताया गया है। इसमें, आप इंटरेक्टिव कीप्स से भरे एक बॉक्स का पता लगाएंगे, जिसमें उनके जीवन और ऑल ऑल मैनकाइंड ब्रह्मांड के बारे में विवरण होगा।

“यह कुछ ऐसा था जो विकास के बहुत पहले आया था सम्पूर्ण मानव जाति के लिए, “मूर ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को बताया। “जब सचमुच हमने ऑल मैनकाइंड के शो को बेच दिया था, तो लोगों के साथ हमारी पहली मुलाक़ात में से एक सेब उस समूह के साथ था जो काम कर रहा था एआर” मूर एंड कंपनी ने उल्लेख किया है कि ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए उन्हें अपने उच्च-इतिहास की दुनिया का पता लगाने की अनुमति देता है और एक संरचित टीवी श्रृंखला प्रारूप की तुलना में अधिक गहराई से संभव होगा जिसमें निपटने के लिए अपने स्वयं के कथा सूत्र हैं।

ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए कुल चार वर्ण हैं: उपरोक्त डैनी, उनके डैड गॉर्डो (डोरमैन) जो डैनी आवाज संदेश छोड़ते हैं, साथी अंतरिक्ष यात्री डेनिएल पूले (क्रिस्च मार्शल) जो कथाकार के रूप में कार्य करते हैं, और केली में सीजन 2 के नए प्रवेशक हैं। बाल्डविन (सिंथी वू), एड (जोएल किन्नन) की गोद ली हुई बेटी और करेन बाल्डविन (शांटल वनसांटे) जो डैनी के नए सबसे अच्छे दोस्त हैं।

और जब Apple ने काम के थोक को संभाला, तो यह देखते हुए कि यह एक ऐप पहले है, मूर ने उल्लेख किया कि फॉर ऑल मैनकाइंड क्रिएटिव टीम फॉर ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के साथ भारी रूप से शामिल थी। इसमें लेखिका स्टेफनी शैनन (ऑल मैनकाइंड सीज़न 1 एपिसोड 6 के लिए, और आगामी सीज़न 2 एपिसोड 3 शामिल है), जिन्होंने डैनी से जुड़ी कहानियों पर काम किया था, और यह सुनिश्चित करना था कि ऑल मैनकाइंड सीज़न 2 के लिए जो कुछ भी हुआ है, उसका खंडन न किया जाए। फॉर ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल। इसमें उत्पादन डिजाइनर और शोधकर्ता भी शामिल थे जिन्होंने इस वैकल्पिक विश्व कार्यों में योगदान दिया।

सभी मानव जाति के लिए समय कैप्सूल सेब ii सभी मानव जाति के समय कैप्सूल के लिए

सभी मानव जाति के समय कैप्सूल के अंदर Apple II
फोटो साभार: Apple

उदाहरण के लिए, हर किसी के लिए ईमेल पहले ही ऑल मैनकाइंड में आ गया है, जितना कि हमारी दुनिया में। जैसे कि, डिजिटल मेल के लिए ईमेल – या बल्कि “डी-मेल”, जैसा कि शो में जाना जाता है – उन उपकरणों पर उपलब्ध है जो कभी भी हमारी दुनिया में नहीं थे, जैसे कि Apple II। कंप्यूटर (पूरी तरह से एआर में गाया) डैनी पढ़ने के साथ फॉर ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल का हिस्सा है ईमेल अपनी प्रेमिका लिसा से “डी-मेल” (वह ऑल मैनकाइंड सीज़न 1 के लिए एक चरित्र नहीं था, और सीजन 2 पर होने की संभावना नहीं है)। ऐप्पल II में एक टेक्स्ट एडवेंचर गेम भी शामिल है जिसे क्रेटर क्वेस्ट कहा जाता है, जो सीजन 1 की घटनाओं पर आधारित है।

ये फॉर ऑल मैनकाइंड AR अनुभव में एक अध्याय का हिस्सा हैं। ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए सात ऐसे अध्याय हैं, जिनमें से प्रत्येक को आभासी वस्तुओं के माध्यम से अगले एक में जोड़ना है। यह एक मिक्सटेप हो सकता है जिसमें बॉब डायलन के गाने हैं, बोस्टान, या पृथ्वी, पवन और आग। यह एक पुराना वीसीआर टेप हो सकता है जिसमें 80 के दशक के टीवी क्लिप, स्काईलैब (पहले अमेरिकी अंतरिक्ष स्टेशन) के लिए ट्रेसी का प्रक्षेपण, या शीत युद्ध के तनाव को बढ़ाने के बारे में एक समाचार रिपोर्ट है – ठीक उसी तरह जैसे कई (काल्पनिक) समाचार रिपोर्टों के लिए ऑल मैनकाइंड, यह एक स्वयं निर्माताओं द्वारा बनाया गया था, जानबूझकर एआर ऐप के लिए। या यह स्टीवंस का पारिवारिक मेल या कवर पर गॉर्डो के साथ कोर्वेट पत्रिका का एक संस्करण हो सकता है।

ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के बारे में 45 मिनट तक चलेगा, जो ऐप्पल टीवी + सीरीज़ बनाने वाले घंटे-घंटे के एपिसोड से थोड़ा कम होगा। शो की तरह, यह पहली बार एक रैखिक कथा है – लेकिन एक बार जब आप सभी सात अध्यायों के माध्यम से चले गए हैं, तो आप अपने पसंदीदा क्षणों में गोता लगाने और रखने के लिए स्वतंत्र हैं जिन्हें आपने नहीं खोजा होगा। ऐप में बहुत कुछ है, और फॉर ऑल मैनकाइंड टीम की सलाह है कि आप कम से कम एक दो बार इसके माध्यम से जाएं। लेकिन किसी भी नए कहानी के क्षणों को जारी करने की उम्मीद न करें, यह सब कुछ है।

AR अनुभव Apple का पूर्ण उपयोग करता है ARKit उपकरण, लोगों को शामिल करते हैं, जिनमें शामिल हैं एआर के साथ तात्कालिक एआर और ऑब्जेक्ट के शामिल होने के अलावा गतिशील प्रकाश व्यवस्था LIDAR का चित्रान्वीक्षक। वर्तमान में, लीडार स्कैनर वाले एकमात्र Apple उपकरण हैं iPhone 12 प्रो, iPhone 12 प्रो मैक्स, तथा आईपैड प्रो। यह अपने पूरे समय के लिए ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल का आनंद लेने के लिए एक महंगा निवेश है।

सभी मानव जाति के समय कैप्सूल प्रोजेक्टर के लिए ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए

ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिडार अंश
फोटो साभार: Apple

यदि आप रक्तस्राव के किनारे पर रहने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आपको फॉर ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल पर दो अतिरिक्त दृश्यों तक पहुंच मिलेगी – इसका मतलब है कि सभी के लिए सात के विपरीत, कुल नौ अध्याय हैं। इनमें से एक दृश्य में एक प्रोजेक्टर शामिल है। LiDAR की मदद से, वर्चुअल प्रोजेक्टर एक वास्तविक के करीब महसूस करता है, जैसे कि तस्वीरें – डैनी और लिसा की ऑस्टिन की सड़क यात्रा, और कुछ पुराने स्टीवंस परिवार की तस्वीरें – किसी भी दीवार पर पूरी तरह से अनुमानित हैं (यह एक घुमावदार या बनावट वाली दीवार हो) या वस्तुएं (जैसे कुर्सी, पौधा, या ड्रेसर) जो आपके घर में मौजूद हैं।

ऑल मैनकाइंड टाइम कैप्सूल के लिए अभी बाहर है आई – फ़ोन तथा ipad। यह केवल Apple उपकरणों के लिए विकसित किया गया है – यह एक Apple TV + शो है। ऑल मैनकाइंड सीज़न 2 के लिए 19 फरवरी को दुनिया भर में ऐप्पल टीवी + पर हर हफ्ते एक एपिसोड होता है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *