Italy Virl Video People sing patriotic song from balconies coronavirus Mahesh Bhatt Shares Video


नई दिल्ली:

भारत सहित पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में है. इटली में इस वायरस के संक्रमण से शुक्रवार को 250 लोगों की मौत हो गई. अधिकारिक आंकड़ों के अनुसार देश में इससे एक दिन में होने वाली मौतों की यह सर्वाधिक संख्या है. पिछले 24 घंटों में 250 मौतें दर्ज की गई हैं, जिससे मृतकों की कुल संख्या 1,266 हो गई. साथ ही, देश में कोरोनावायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 17,660 हो गई है. इन्हीं खबरों के बीच इटली से एक वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्ट महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने शेयर किया है.

टिप्पणियां

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) द्वारा शेयर किए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इटली के लोह अपनी बालकनी में खड़े होकर देशभक्ति गीत गा रहे हैं. महेश भट्ट ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा:  वहां कोई अंत नहीं है. कोई शुरुआत नहीं है. केवल जीवन का जुनून है.”  महेश भट्ट ने इस वीडियो को शेयर कर यह भी बताया कि यह लाइन इटली के फिल्म डायरेक्टर फेडेरिको फेलिनी की है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के डायरेक्शन में अगली फिल्म ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ बन रही है. फिल्म ‘सड़क 2’ 1991 में आई सड़क का सीक्वल है. ‘सड़क’ एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी, जो कि हॉलीवुड की मूवी ‘टैक्सी ड्राईवर (1978)’ से इंस्पायर थी. इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जबरदस्त जोड़ी को काफी सराहा गया था. हालांकि, अब फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.