Javed Akhtar And Shabana Azmi Maintain Distance On Janta Curfew Coronavirus Covid 19


नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर रविवार को यानी आज देशभर में ‘जनता कर्फ्यू’ (Janta Curfew) लागू है. ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार सभी अपने घरों में मौजूद हैं. कई कलाकार अपने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने पति और बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की एक तस्वीर को ट्वीट किया है और बताया है कि  ‘जनता कर्फ्यू’ वाले दिन वो क्या कर रहे हैं.

टिप्पणियां

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने ट्वीट में लिखा: “जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) का पालन करते हुए हमने आवश्यक दूरी बना रखी है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इस दौरान अपने सबसे अच्छा काम यानी लेखनी कर रहे हैं और मैं बैठक समुद्र देख रही हूं.” शबाना आजमी ने इस तरह ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो आज के दिन वो क्या कर रही हैं. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शबाना आजमी का रोड एक्सिडेंट हुआ था. फिलहाल वो बिल्कुल स्वस्थ हैं

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 315 हो गई है. कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ‘जनता कर्फ्यू’ (Janta Curfew)’ शुरू होने से कुछ समय पहले रविवार को ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है… मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा.” उनकी इस अपील का असर भी पूरे देश में दिख रहा है. वाराणसी, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई, देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, हल्द्वानी और इलाहाबाद समेत अन्य प्रमुख शहरों में सुबह के समय सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं. जनता कर्फ्यू आज सुबह सात बजे शुरू हुआ और रात 9 बजे तक चलेगा.