Javed Akhtar Tweet On Bombay Municipal Corporation Says Hats Off To Them – जावेद अख्तर ने कोरोना के कहर के बीच बांधे BMC की तारीफों के पुल, बोले


जावेद अख्तर ने कोरोना के कहर के बीच बांधे BMC की तारीफों के पुल, बोले- इन्हें मेरा सलाम है, क्योंकि...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बांधे बीएमसी की तारीफों के पुल

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने कोरोना के कहर के बीच बांधे बीएमसी की तारीफों के पुल
  • मशहूर लेखक ने कहा कि उन्हें मेरा सलाम है…
  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मुंबई में कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव लोगों की संख्या अब त 2 हजार से भी ज्यादा पहुंच चुकी है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक शहर में 107 नए मामले सामने आए हैं. इसी बीच मशहूर लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बीएमसी की तारीफों के पुल बांध दिये हैं. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा कि इस शहर में कोरोना के सबसे ज्यादा टेस्ट हुए हैं इसलिए ही यहां कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या ज्यादा मिली है, जिसे इलाज के लिए तुरंत भेजा भी जा सकता है. 

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनका ट्वीट खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने लिखा, “मुंबई के बीएमसी को मेरा सलाम. उन्होंने भारत के दूसरे शहरों और यहां तक कि दूसरे राज्यों से भी ज्यादा टेस्ट किये, जिससे यहां कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या भी ज्यादा है, जिन्हें जल्द से जल्द इलाज के लिए भी भेजा जा सकता है. कोरोना से लड़ने और उसे हराने में यह कदम काफी कारगर साबित हो सकता है. धन्यवाद बीएमसी.” 

मशहूर लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने विचारों को लेकर काफी जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो केवल महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3 हजार से ज्यादा हो गई है. इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 194 पहुंच चुकी है. वहीं, पूरे देश की बात करें तो भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 12,759 हो चुकी है, इसके साथ ही देश में अब तक 420 लोगों की वायरस से मौत भी हो चुकी है. 

 

वेब
स्टोरीज़