Jyotiraditya Scindia Reaction On Shivraj Singh Chauhan Madhya Pradesh Chief Minister – शिवराज सिंह चौहान ने MP के सीएम पद की ली शपथ तो ज्योतिरादित्य सिंधिया का आया यह Reaction


खास बातें

  1. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान
  2. चौथी बार मुख्यमंत्री पद की ली शपथ
  3. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी बधाई

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर ‘कमल’ खिल गया है. शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. शिवराज सिंह चौहान को राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण के बाद चौहान ने जनता कर्फ्यू की सफलता का जिक्र करते हुए लोगों से आह्वान किया कि वे कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए आगे आएं. शपथ ग्रहण समारोह में निवर्तमान मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे. उधर, कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बधाई दी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, ‘मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने और चौथी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने पर शिवराज सिंह चौहान जी को हार्दिक बधाई. प्रदेश के विकास प्रगति और उन्नति में मैं सदैव आपके साथ खड़ा हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि आपके नेतृत्व में मप्र विकास के नए आयाम स्थापित करेगा.

 


उधर, शिवराज सिंह के शपथ लेते ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिथा कि मध्य प्रदेश की जनता ने जिस मामा से मुक्ति के लिए जनादेश दिया, जिसके भ्रष्ट शासन को बदलने के लिए कांग्रेस को विश्वास दिया, बीजेपी ने धनबल और छल-बल से उसी को पुन: मध्य प्रदेश की कमान सौंप दी. जनता सब देख रही है! वक्त आने पर जवाब लेगी.

 

टिप्पणियां

बता दें कि कांग्रेस के 22 विधायकों के बगावत करने और सदस्यता से इस्तीफा दिए जाने के बाद कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई थी. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 20 मार्च को पद से इस्तीफा दे दिया था.  

VIDEO: मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की ली शपथ