Karanvir Bohra Remembers Kushal Punjabi On His First Death Anniversary share post – करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा

Karanvir Bohra Remembers Kushal Punjabi On His First Death Anniversary share post – करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा


करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा- तुम्हें गए हुए एक साल से ज्यादा हो गया लेकिन...

करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी को याद करते हुए शेयर किया पोस्ट
  • करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी और चेतन हंसराज के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • करणवीर बोहरा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने 26 दिसंबर 2019 को दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन उनके फैन्स और करीबी दोस्त आज भी उनके जाने के गम से उबर नहीं पाए है. हाल ही में उनके खास दोस्त और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने अजीज दोस्त कुशल पंजाबी को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. करणवीर बोहरा ने कुशल और चेतन हंसराज के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें तीनों गोवा में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

Newsbeep

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा-  तुम्हें गए हुए एक साल से अधिक हो गया है  साथ ही करणवीर ने इस पोस्ट में कुशल पंजाबी के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग भी किया है. @itsme_kushalpunjabi. मैं कभी नहीं भूल सकता हूं. आज से ठीक 10 साल पहले यह फोटो गोवा में ली गई थी. @chetan_hansraj? तुम्हें यह पार्टी याद है. क्या समय था वो, हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया है, मैं सिर्फ उन अच्छे समय को ही याद करना चाहता हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि आप एक खुशहाल जगह पर हों. 

बता दें कि कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वह 37 वर्ष के थे. कुशल पंजाबी ने बॉलीवुड में ‘काल’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों के साथ कई रियलिटी शो जैसे ‘फियर फैक्टर’, ‘झलक दिखला जा’ में काम किया था. वह फरवरी 2011 में ‘जोर का झटका’ नामक एक रियलिटी शो के विजेता बने थे. इसके लिए उन्हें 50 लाख रुपये का इनाम मिला था. कुशल पंजाबी कई फिल्मों में काम करने के अलावा लाइफ ओके के ‘आसमान से आगे’ और सोनी के ‘सीआईडी’ में भी अभिनय कर चुके थे.


Leave a Reply