Kareena Kapoor Scolded Staff For Not Iron Her Dress Video Viral


करीना कपूर का Video हुआ वायरल, ड्रेस को प्रेस ना करने पर स्टाफ को यूं लगाई फटकार

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • ड्रेस को प्रेस ना करने पर स्टाफ को यूं लगाई फटकार
  • इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होती रहती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फिर से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वो अपने स्टाफ से बातचीत कर रही हैं और सही से काम ना करने पर उन्हें फटकार लगा रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो उनके रेडियो शो ‘व्हाट वुमन वांट’ (What Women Want) के सेट्स का है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाफ से बातचीत कर रही हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि एक स्टॉफ को वो कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं तो दूसरे को उन्हें स्ट्रेस ना देने के लिए वहीं तीसरे को वो कपड़ें ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं. करीना कपूर के इस वीडियो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान के साथ अहम रोल अदा किया था.

वेब
स्टोरीज़