Kareena Kapoor Video Viral Eating Pizza With Arjun Kapoor And Sonam Kapoor in London – करीना कपूर और अर्जुन कपूर लंदन में पिज्जा खाते आए नजर, सोनम कपूर भी दिखीं


करीना कपूर और अर्जुन कपूर लंदन में पिज्जा खाते आए नजर, सोनम कपूर भी दिखीं- Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे लॉकडाउन में घर पर ही समय बीता रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों को कोरोनावायरस से बचाव हेतु जागरूक भी कर रहे हैं. इसी बीच कलाकारों के पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं. इसी कड़ी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में उनके साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी नजर आए. यह वीडियो उस समय का है जब ये सितारे लंदन में अपनी छुट्टियां बिताने गए थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर पिज्जा खाती दिख रही हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था और देखते ही देखते उनके फॉलोवर्स की संख्या मीलियन में पहुंच गई. करीना कपूर ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उनके अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) नजर आई थीं. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने इस थ्रोबैक फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा था, “हम लोग चार लोगों के लिए एक टेबल से चार अलग टेबल पर पहुंच चुके हैं. इतने लंबे समय तक अपनी गर्ल गैंग से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं.” करीना कपूर की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी. 

 

वेब
स्टोरीज़