Kareena Kapoor Wins The Internet With Her Workout Pout amid Coronavirus Lockdown – करीना कपूर के Workout Pout के दीवाने हुए लोग, एक्‍ट्रेस ने लिखा


करीना कपूर के Workout Pout के दीवाने हुए लोग, एक्‍ट्रेस ने लिखा-

करीना कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) जब-जब अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट अपडेट करती हैं तब-तब इंटरनेट पर धमाल मच जाता है. एक्‍ट्रेस ने इस महीने की शुरुआत में आधिकारिक रूप से इंस्‍टाग्राम ज्‍वॅाइन किया था और आज वह अपने पाउट की वजह से ट्रेंड करने लगीं. लेकिन इस बार उन्‍होंने पाउट को ट्विस्‍ट देते हुए साबित कर दिया कि ‘वर्कआउट पाउट’ भी कोई चीज होती है. करीना कपूर कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) में भी अपनी सेहत का पूरा खयाल रखते हुए जमकर वर्कआउट कर रही हैं. उन्‍होंने घर पर ही वर्कआउट के बाद रविवार को एक फोटो शेयर की थी जो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस सेल्‍फी में करीना को आप पाउट करते हुए देख सकते हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, “वर्कआउट पाउट… यह होता है… सच में!”

करीना कपूर का पोस्‍ट देखें: 

करीना कपूर ने इंस्‍टाग्राम में आने की खबर 6 मार्च को दी थी.

तब से लेकर अब तक करीना पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर, बहन करिश्‍मा, मां बबिता और को-स्‍टार आमिर खान तक की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा करीना ने अपने बचपन की भी एक फोटो शेयर की थी जो कि बहुत क्‍यूट है:

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था, जो कि कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले रिलीज हो गई थी. कोविड-19 का खतरा जैसे ही टल जाएगा वैसे ही फिल्‍म को फिर से रिलीज किया जाएगा. ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना के अलावा इरफान खान, डिंपल कपाड़‍िया और राधिका मदान भी हैं.