Kerala Nun Rape accused Bishop Franco Mulakkal tests positive for COVID-19 – केरल : बलात्कार के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि


केरल : बलात्कार के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

बिशप फ्रैंको मुलक्कल में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

केरल में नन के साथ बलात्कार के आरोपी तथा जालंधर के पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्कल में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. केरल के कोट्टायम की अदालत ने सोमवार को मुलक्कल की जमानत रद्द कर दी थी और उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. बलात्कार के मामले की सुनवाई के लिये अदालत में उपस्थित होने में विफल रहने के कारण मुलक्कल की जमानत रद्द की गई है.

यह भी पढ़ें

जालंधर के कोविड-19 के नोडल अधिकारी टीपी सिंह ने बताया, ‘मुलक्कल में कोरोनावायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है.’ उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व बिशप की कोविड-19 रिपोर्ट सोमवार की शाम को आई, जिसमें उसमें इसकी पुष्टि हुई है. केरल की कोट्टायम जिला पुलिस बलात्कार का मामला दर्ज किया है.

पीड़ित नन ने जून 2018 में पुलिस को दिये अपनी शिकायत में आरोप लगाया था बिशप ने 2014 से 2016 के बीच उसका यौन शोषण किया था. मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने बिशप को गिरफ्तार किया था और उस पर गलत तरीके से कैद करने, बलात्कार करने, अप्राकृतिक सेक्स एवं आपराधिक मंशा का आरोप लगाया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)