KL Rahul Share Video With Puppy During CoronaVirus Lockdown Athiya Shetty Reaction Goes Viral


केएल राहुल ने कुत्ते के साथ पोस्ट किया Video तो अथिया शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ कमेंट

केएल राहुल ने कुत्ते के साथ पोस्ट किया Video

टीम इंडिया के शानदार ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए गए हैं. लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) में खिलाड़ी घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी बीच केएल राहुल (KL Rahul) ने इंस्टाग्राम पर अपने कुत्ते के साथ वीडियो शेयर किया, जिस पर उनकी खास दोस्त अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने रिएक्शन दिया है. उनका ये कमेंट काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल सेल्फी ले रहे हैं और उनका डॉगी राहुल के गालों को चाट रहा है. उन्होंने अपने डॉगी के साथ कई वीडियो पोस्ट किए हैं. इस बार भी उनका डॉगी के साथ पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है. अथिया शेट्टी ने कमेंट में किसिंग इमोजी शेयर किया. 

iik9u7d

प्रधानमंत्री ने वायरस को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाते हुए 21 दिनों के लॉकडाफउन का ऐलान किया है. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर अपने घरों में रहकर खाली समय का उपयोग घर के काम-काज को करते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने घर की साफ-सफाई की. उनको झाड़ू-पोछा करते देखा गया. 

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 1071 मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार लॉकडाउन (Lockdown), सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) समेत हर संभव कदम उठा रही है.