Lalu Yadav in judicial custody in RIMS of Ranchi investigated for corona virus – रांची के रिम्स में न्यायिक हिरासत में लालू यादव की कोरोना वायरस की जांच की गई

Lalu Yadav in judicial custody in RIMS of Ranchi investigated for corona virus – रांची के रिम्स में न्यायिक हिरासत में लालू यादव की कोरोना वायरस की जांच की गई


रांची के रिम्स में न्यायिक हिरासत में लालू यादव की कोरोना वायरस की जांच की गई

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो).

रांची:

Coronavirus: चारा घोटाला मामले में 14 वर्ष कैद की सजा पाने के बाद न्यायिक हिरासत में यहां रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए नमूना लिया गया जिसकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है. राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती लालू प्रसाद यादव के इलाज का प्रभार संभाल रहे चिकित्सक डा उमेश प्रसाद ने कहा कि एहतियातन लालू प्रसाद यादव का भी कोरोना वायरस की जांच करने का आज निर्णय लिया गया. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनमें किसी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें

लालू यादव को चारा घोटाले के चार मामलों में अब तक सजा मिल चुकी है और उन्हें 14 वर्ष तक की कैद की सजा सुनाई जा चुकी है.

झारखंड में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से रांची और जमशेदपुर में दो -दो और व्यक्तियों समेत सात की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 83 हो गई है. पिछले चैबीस घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 277 नए मामले सामने आए हैं जिन्हें मिलाकर राज्य में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 7841 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग की शनिवार देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में रांची और जमदेशपुर में दो-दो, सरायकेला, रामगढ़ एवं धनबाद में एक-एक और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. इससे राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 83 तक पहुंच गई है.

इसके अलावा राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमण के पिछले चैबीस घंटों में 277 मामले दर्ज किए गए हैं जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 7841 हो गई है. राज्य के 7841 संक्रमितों में से 3521 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. 4237 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 83 लोगों की इस महामारी से मौत हो चुकी है.

Leave a Reply