Leopard trapped by villagers in Maharastra video gone viral – तेंदुए को पिंजरे में कैद करने के लिए लगाई सीढ़ी, जानवर ने ऊपर आकर दिखाई ऐसी चालाकी


तेंदुए को पिंजरे में कैद करने के लिए लगाई सीढ़ी, जानवर ने ऊपर आकर दिखाई ऐसी चालाकी- देखें पूरा Video

तेंदुए को पिंजरे में कैद करने के लिए लगाई सीढ़ी

चीता अपनी अदभुत फूर्ती और रफ्तार के लिए जाना जाता है. हाल ही में चीता का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि यह जानवर बिल्ली से भी ज्यादा चालाक है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया और इसे इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने रिट्वीट किया है. इस वीडियो में चीता की चालाकी देखकर आप एक पल के लिए हैरान तो जरूर हो जाएंगे.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि यह महाराष्ट्र के गांव का है. जहां तेंदुआ को फंसा देख लोग उसे सीढ़ी लगाकर बाहर निकालते हैं और पिंजरा के पास सीढ़ी रख देते हैं ताकि उसे किसी सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया जाए. लेकिन तेंदुआ इतना चालाक होता है कि वह सीढ़ी के जरिए ऊपर तो आ जाता लेकिन पिंजरा में न जाकर वह दूसरी तरफ से खेत में भाग जाता है. 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप ये साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि तेंदुआ बेहद चालाक जानवर है.  इस वीडियो को अबतक 2.5 व्यूज मिल चुके हैं.

वेब
स्टोरीज़